मुआवजा को लेकर रेलवे ओवर ब्रिज विस्थापित संघर्ष समिति ने की बैठक

1 min read

Gomia: बेरमो अनुमंडल के गोमिया रेलवे ओवर ब्रिज विस्थापित संघर्ष समिति की बैठक समिति के अध्यक्ष विनय महतो की अध्यक्षता में पलिहारी गुरूडीह पंचायत भवन में रविवार संपन्न हुई . अध्यक्ष विनय महतो ने कहा विस्थापित संघर्ष समिति पिछले लगभग दो-तीन वर्षों से विस्थापितों के अधिकार के लिए संगठित हैं. भविष्य में भी हुए संगठित रहेंगे.

विस्थापित संघर्ष समिति के सचिव राकेश कुमार ने कहा ओवरब्रिज गोमिया के लोगों का वर्षों पुरानी जरूरत है. इसके निर्माण में कार्य विलंब किया जा रहा है. बार-बार ओवरब्रिज के निर्माण में देरी किया जाना व्यावहारिक नहीं है. उन्होंने कहा विस्थापित संघर्ष समिति लगातार गोमिया में ओवरब्रिज के निर्माण के लिए संघर्ष व प्रयास कर रही है. उन्होंने कहा कि विस्थापित संघर्ष समिति के नेतृत्व में न केवल ओवरब्रिज के निर्माण बल्कि इस ओवरब्रिज से होने वाले विस्थापितों के मुआवजा के लिए भी संघर्ष हो रहा है. उन्होंने कहा पिछले दो-तीन वर्षों से गोमिया के विस्थापित अपने अधिकार के लिए सजग व संगठित है हमें पूरा विश्वास है कि हमारा यह संघर्ष हमें अपने अधिकार को पाने में मदद करेगा.

मुख्य बैठक में मुख्य रूप से अश्विनी कुमार, चमन प्रजापति, अजय कुमार, रोशन सोनी, लोकनाथ ठाकुर, मुकेश कुमार, मनोज कुमार, सत्यवान नायक, विजय कुमार, अनंत प्रसाद, सीताराम नायक, महेश चौधरी, दशरथ प्रसाद, भुवनेश्वर प्रजापति, आदित्य पांडे, अजय कुमार, जयशंकर प्रसाद, रतनलाल प्रसाद, नरेश कुमार, दीपक कुमार, अनिल स्वर्णकार, रोहित पासवान,  अशोक कुमार, समेत दर्जनों लोग शामिल थे.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours