मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को ईडी ने भेजा समन, कहा- एक सप्ताह के अंदर पूछताछ के लिए पहुंचें कार्यालय, सांसद निशिकांत ने ली चुटकी

1 min read

Ranchi: मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को ईडी ने आठवां समन जारी कर उन्हें रांची जमीन घोटाले मामले में पूछताछ के लिए एक सप्ताह के अंदर ईडी कार्यालय बुलाया है. इससे पहले सीएम को सात समन भेजे जा चुके थे लेकिन सीएम पूछताछ के लिए नहीं पहुंचे. इससे पहले पाँच जनवरी को सीएम को ईडी की ओर से एक पत्र भेज उन्हें जगह और दिन खुद बताने को कहा गया था. लेकिन इसे भी सीएम ने तरजीह नहीं दी. इससे पहले जारी छह समन को भी सीएम ने नजरअंदाज किया था और पूछताछ के लिए ईडी जोनल कार्यालय नहीं पहुंचे थे.

गोड्डा सांसद निशिकांत दूबे ने ली चुटकी

गोड्जा सांसद निशिकांत दूबे ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर इस संबंध में अपने एक ट्वीट में सीएम का नाम लिए बगैर ईडी के भेजे गए समन पर चुटकी लेते हुुए कहा कि झारखंड के मुख्यमंत्री के लिए 8वां समन कोई मायने नहीं रखता. वहीं उन्होंने दिल्ली के सीएम केजरीवाल को भेजे गए ईडी के चौथे समन पर कहा कि वो हल्ला मचा रहे हैं लेकिन हमारा मुख्यमंत्री तो चुपचाप रज़ाई में घुसकर जाड़ा काट रहे हैं, कम से कम शिबू सोरेन जी का इज़्ज़त तो रखिए, इस्तीफ़ा दीजिए व एजेंसियों के प्रश्न का जवाब दीजिए.

 

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours