राष्ट्रीय करणी सेना प्रमुख हत्याकांड में 2 और शूटर नितिन फौजी और रोहित राठौड़ गिरफ़्तार, कारणों का अब तक खुलासा नहीं

1 min read

Jaipur: राष्ट्रीय करणी सेना प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेडी हत्याकांड मामले में पुलिस ने तीन और लोगों को गिरफ्तार किया है. इनमें दो शूटर शामिल हैं.दिल्ली और राजस्थान पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में शनिवार की रात चंडीगढ़ से दो शूटरों रोहित राठौड़ और नितिन फौजी को गिरफ़्तार किया गया. इस संबंध में पुलिस ने बताया कि उनके एक और सहयोगी उधम सिंह को भी गिरफ़्तार किया गया है. इन्हें मिलाकर पुलिस अब तक चार गिरफ्तारियां कर चुकी है.

इसे भी पढ़ें: 

शूटरों का मददगार था रामवीर

पुलिस के मुताबिक़ सुखदेव सिंह गोगामेडी हत्या के शूटर्स नितिन फौजी और रोहित राठौड़ को अभियुक्त रामवीर ने जयपुर में पूरी व्यवस्था उपलब्ध करवाई थी. गिरफ्तार रामवीर और नितिन फौजी घनिष्ठ दोस्त हैं और दोनों के गांव आसपास हैं. बारहवीं क्लास की पढ़ाई भी साथ की है.

बता दें कि इससे पहले राजस्थान पुलिस ने शनिवार को इस मामले में पहली गिरफ़्तारी की थी. जयपुर पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ के अनुसार हत्याकांड की साजिश में शामिल 23 साल के अभियुक्त रामवीर को गिरफ्तार किया गया था.रामवीर हरियाणा में महेंद्रगढ़ ज़िले के सत्तनाली थाना इलाक़े का रहने वाला है.

मंगलवार को दिनदहाड़े हुआ हत्याकांड

राजपूत करणी सेना प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेडी की बीते मंगलवार दोपहर जयपुर में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. श्याम नगर इलाक़े में उनके घर मिलने के बहाने आए तीन हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं. इस घटनाक्रम में एक हमलावर की भी मौत हो गई थी. सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को गंभीर हालत में मानसरोवर के एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. पंजाब से सटे हनुमानगढ़ ज़िले के सुखदेव सिंह गोगामेड़ी राजपूत समाज के आक्रामक नेता के रूप में जाने जाते रहे हैं.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours