राहुल गांधी मुस्लिम लीग के समर्थन से लड़ रहे है चुनाव : भाजपा

1 min read

Mirzapur: कांग्रेस के घोषणापत्र को भाजपा द्वारा मुस्लिम लीग की छाप बताए जाने पर सियासत गरमा गई है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी ने कहा कि मुस्लिम लीग से उनका पैदायशी रिश्ता है. वहीं, भाजपा ने कहा कि राहुल गांधी वायनाड से मुस्लिम लीग के समर्थन से चुनाव लड़ रहे हैं.

भाजपा द्वारा कांग्रेस के घोषणापत्र में मुस्लिम लीग की छाप वाले बयान पर कांग्रेस के नेता प्रमोद तिवारी ने पलटवार किया. उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि मुस्लिम लीग से उनका पैदायशी रिश्ता है, इसलिए उनको जब कुछ दिखता नहीं है, जब चुनाव हारने लगते हैं तो हिंदू, मुसलमान याद आते हैं.

तिवारी ने कहा, पीएम कांग्रेस की बात न करें. इंदिरा की कांग्रेस ने पाकिस्तान के दो टुकड़े करके बांग्लादेश बना दिया. उन्होंने कहा कि मोदी तो चीन के सामने आंख मिलाकर भी बात नहीं करते, लद्दाख में सैकड़ो किलोमीटर में भारतीय सेना गश्त नहीं कर पाती.

वहीं, भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता समीर सिंह ने कहा कि कांग्रेस ने न्यायपत्र की जगह झूठ का पुलिंदा घोषित किया है. जबकि भाजपा संकल्पपत्र जारी करती है. हमारी पार्टी जो कहती वो करती है. कांग्रेस हमेशा भारत को अपमानित करती रहती है. कांग्रेस के नेता राहुल गांधी मुस्लिम लीग के समर्थन से चुनाव लड़ रहे हैं. प्रमोद तिवारी की मानसिकता भी मुस्लिम लीग की है.

ज्ञात हो कि भारतीय जनता पार्टी की तरफ से कांग्रेस के घोषणा पत्र को लेकर सवाल उठाया गया. पीएम मोदी से लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी निशाना साध चुके हैं. इनके न्यायपत्र को मुस्लिम लीग का घोषणापत्र बता चुके हैं.

 

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours