लूटपाट के इरादे से पिस्तौल व गोली लेकर घूम रहे दो अपराधी गिरफ्तार

1 min read

Palamu: छठ महापर्व में विधि व्यवस्था बनाए रखने को लेकर पुलिस प्रशासन सक्रियता दिखा रहा है. पुलिस की कोशिश है कि कही भी अप्रिय घटना ना घटे. साथ ही पर्व को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न किया जा सके. इसी के मद्देनजर जिले की तरहसी पुलिस द्वारा संध्या गश्ती के दौरान चलाए गए चेकिंग अभियान में सेलारी पंचायत भवन के समीप शिव मंदिर के सामने से दो अपराधियों को पिस्तौल और गोली के साथ गिरफ्तार किया है. दोनों अप्रिय घटना लूटपाट करने के इरादे से अवैध पिस्तौल के साथ घूम रहे थे. उनकी पहचान तरहसी के छकनाडीह गांव निवासी करण सिंह उर्फ सूरज सिंह पिता स्वर्गीय लखराज सिंह एवं सौरव कुमार पासवान पिता संजय पासवान के रूप में हुई है.

लेस्लीगंज के एसडीपीओ आलोक कुमार टूटी ने शुक्रवार को अपने कार्यालय में इस संबंध में जानकारी दी. उन्होंने बताया कि गुरूवार संध्या गस्ती के दौरान चेकिंग करते हुए पुलिस ने यह सफलता प्राप्त की. उन्होंने बताया कि करण सिंह उर्फ सूरज सिंह के खिलाफ शहर थाना में मामला दर्ज है.

उन्होंने बताया कि जानकारी मिली है कि दोनों अपराधी हथियार दिखाकर लगातार लोगों को डरा धमका रहे थे. साथ ही लूट के इरादे से सेलारी पंचायत भवन के समीप शिव मंदिर के सामने जुटे हुए थे. लेकिन पुलिस ने इनकी मंशा को विफल करते हुए पकड़ लिया. करण उर्फ सूरज के पास से एक देसी पिस्तौली और दो गोली, जबकि सौरव के पास से दो गोली बरामद की गई है. कार्रवाई टीम में थाना प्रभारी जयप्रकाश पासवान के अलावा पुलिस और निरीक्षक सुमित कुमार दास, भोला राणा और जवान शामिल थे.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours