विधानसभा चुनावों में शानदार परिणामों पर भाजपा प्रदेश कार्यालय में बजे ढोल, उड़े गुलाल, बाबूलाल ने बताया पार्टी की नीति और नीयत की जीत

1 min read

Ranchi: राजस्थान, मध्यप्रदेश सहित विभिन्न राज्यों में भाजपा के लिए विधानसभा चुनाव का रिजल्ट उम्मीदों के मुताबिक रहा. इसे देखते प्रदेश भाजपा कार्यालय में दिनभर उत्सव का माहौल रहा. प्रदेश अध्यक्ष एवम पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी के नेतृत्व में खुशियां मनायी गयीं. ढोल, बाजे पर नेता कार्यकर्ता खूब झूमे.पटाखे फोडे. सबों ने एक दूसरे को अबीर गुलाल लगाया. मिठाइयां भी बंटी. मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, राष्ट्रीय  संगठन महामंत्री बीएल संतोष सहित केंद्रीय एवम प्रदेशों के नेतृत्व को बधाई देते हुए चुनाव परिणामों पर मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान एवम तेलंगाना की जनता का आभार प्रकट किया. कहा कि तीन राज्यों में भाजपा को मिले स्पष्ट और मजबूत जनादेश ने भारत की राजनीति को नई दिशा दी है. यह भाजपा के नेता,नीति और नीयत की जीत है. विश्व के सर्वमान्य  नेता एवम भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में जनता का भरोसा दिन प्रतिदिन बढ़ा है. जनता ने मोदी की गारंटी पर विश्वास किया है. यह जीत विकास के राजनीति की जीत है.यह सबका साथ,सबका विकास और सबका विश्वास की जीत है. यह जीत गरीब कल्याण की जीत है. जनता ने भ्रष्टाचार के खिलाफ जनादेश दिया है, सनातन विरोधियों को सबक सिखाया है.

मोदी है तो मुमकिन है: कर्मवीर

मौके पर भाजपा प्रदेश संगठन महामंत्री कर्मवीर सिंह ने कहा कि मोदी है तो मुमकिन है. पार्टी के समर्पित और सेवाभावी करोड़ों  कार्यकर्ताओं ने पार्टी की नीतियों कार्यक्रमों को जनता के बीच ले जाने में अथक परिश्रम किया. मोदी की गारंटी को जन जन तक पहुंचाया. जनता ने डबल इंजन की सरकार के लिए भरोसा जताया है. जनता ने तीसरी बार मोदी सरकार बनाने की दिशा में अपना संदेश दे दिया है.

जीत की बधाई एवम शुभकामनाएं देने वालों में निवर्तमान प्रदेश अध्यक्ष एवम सांसद दीपक प्रकाश, प्रदेश महामंत्री एवम सांसद आदित्य साहू के अलावा डॉ प्रदीप वर्मा, बालमुकुंद सहाय सहित प्रदेश पदाधिकारी गण शामिल रहे. इस अवसर पर राष्ट्रीय मंत्री आशा लकड़ा के साथ साथ रविन्द्र राय, गंगोत्री कुजूर, सीपी सिंह,राकेश प्रसाद ,सुबोध सिंह गुड्डू, काजल प्रधान, हेमन्त दास, सूरज चौरसिया, शिवपूजन पाठक, प्रेम मित्तल, अशोक बड़ाईक, तारिक इमरान, प्रदीप सिन्हा, प्रतुल शाहदेव, सरोज सिंह, अविनेश सिंह, आरती कुजूर, किसलय तिवारी, अनवर हयात, नीरज पासवान,अजय मारू, उमा शंकर केडिया, सीमा शर्मा, उषा पांडेय, पुनीता राय, सत्यनारायण सिंह, अरविंद सिंह, सुनील साहू, कृपा शंकर सिंह, संजय जायसवाल, प्रमोद मिश्रा, सांवरमल अग्रवाल, रविनाथ किशोर, मुकेश मुक्ता, अरुण झा, चंद्रप्रकाश, संदीप वर्मा, सुरेश वर्मा, वरुण साहू, बलराम सिंह,ललित ओझा, रमाकांत महतो, गुनानंद महतो, रोमित नारायण सिंह सहित सैकड़ों कार्यकर्ता भी शामिल रहे.

चाईबासा नगर परिषद के पूर्व चेयरमैन नीला नाग और कांग्रेस के नगर अध्यक्ष मुकेश कुमार ने भाजपा की ली सदस्यता

प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी की उपस्थिति में भाजपा प्रदेश कार्यालय में चाईबासा नगर परिषद की पूर्व चेयरमैन और आईसीसी की सदस्य नीला नाग और कांग्रेस के नगर अध्यक्ष मुकेश कुमार ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की. श्री मरांडी ने पार्टी का पटका पहनाकर उनका स्वागत किया. इस अवसर पर भाजपा के जिला अध्यक्ष सतीश पूरी, वरिष्ठ नेता जेबी तुबिद सहित अन्य भी उपस्थित थे.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours