शादी को लेकर हुए विवाद में एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या

Begusarai: बिहार के बेगूसराय में शनिवार देर शाम को हुई ताबड़तोड़ गोलीबारी में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई. यह घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के गोविंदपुर वार्ड संख्या 9 की है.

घटना के बारे में जानकारी प्राप्त हुई है की साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के श्रीनगर छर्रापट्टी निवासी उमेश यादव के पुत्री लूसी कुमारी की शादी गोविंदपुर वार्ड 9 निवासी संजय यादव के भतीजा ललन यादव के साथ हुई थी. इसके बाद से ही संजय यादव के परिवार के लोगों का श्रीनगर छर्रापट्टी में आना-जाना बढ़ गया था. वहीं लूसी की बहन नीलू भी गोविंदपुर जाती थी. जहां वो अपनी बहन के साथ रहा करती थी.

तभी नीलू की जान पहचान लूसी के देवर हिमांशु से हुई और दोनों के बीच की नजदीकी बढ़ गई. कुछ दिन पहले ही हिमांशु और नीलू ने एक दूसरे से शादी कर ली लेकिन लड़के के परिवार ने लड़की को रखने से मना कर दिया. लड़के के परिवार का कहना है कि लड़के की शादी कहीं और की जानी थी.

यह जानकारी मिलते की उमेश यादव अपने बेटे राजेश और बेटी नीलू के साथ गोविंदपुरी पहुंच गए और उनपर अपनी बेटी को घर में रखने का दबाव बनाया. इस बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच कहा सुनी हो गई. तभी तीनों को गोली मारकर उनकी हत्या कर दी गई. घटना के बाद पूरे इलाके में कोहराम मच गया है. घटना की जानकारी मिलते ही एसपी मनीष भी मौके पर पहुंचे.

 

 

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours