सलमान खान के घर फायरिंग का मामला: क्राइम ब्रांच ने तापी नदी से बरामद किए पिस्टल और जिंदा कारतूस

Mumbai: मुंबई क्राइम ब्रांच ने सलमान के खान घर के बाहर फायरिंग मामले में इस्तेमाल एक बंदूक और कुछ जिंदा कारतूस सूरत के तापी नदी से बरामद किया है. क्राइम ब्रांच की टीम…जो सूरत पहुंची है और सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग में इस्तमाल हुए हथियार की तलाश कर रही है. सूत्रों के अनुसार आरोपीयो के पास 2 गन थी, गोली दोनों को चलानी थी, लेकिन एक ने ही गोली चलाई. पुलिस ने इस मामले में अभी तक लगभग 8 से 10 लोगों से पूछताछ कर चुकी है.

बीते 14 अप्रैल की सुबह सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग की गई थी. हालांकि फारिंग करने वाले शूटर्स अब पुलिस की गिरफ्त में हैं. घटना को अंजाम देते समय दोनों शूटर्स ने अपना चेहरा छिपा रखा था ताकि सीसीटीवी में उनको पहचाना न जा सके. दोनों ने अपना हेलमेट उतार कर टोपी पहनी थी, जिसकी वजह से पास के सीसीटीवी में दोनों के चेहरे कैद हो गए. उन्होंने अपनी मोटरसाइकिल को माउंट मेरी चर्च के पास छोड़ दिया था. दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी में मुंबई पुलिस को आधारकार्ड के काफी मदद मिली.

दोनों आरोपियों ने अपना मोबाइल फोन भी साथ रखा था. ऐसे में सीसीटीवी और मोबाइल फोन की डिटेल की मदद से पुलिस को एक नंबर का पता चला जिससे कई बार फोन हुए थे.उस नंबर की मदद से पुलिस का काम आसान हो गया और नंबर की लॉकेशन को फॉलो करते हुए पुलिस ने 36 घंटों के अंदर दोनों को दबोच लिया.

 

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours