सिरोही पुलिस ने की 50 करोड़ रुपये के नशे की खेप जब्त, दो आरोपी गिरफ्तार

1 min read

Gujarat: सिरोही जिला पुलिस ने एटीएस गुजरात, एनसीबी जोधुर के साथ संयुक्त कार्रवाई करते हुए शिवगंज तहसील के कैलाश नगर थाना क्षेत्र के लोटीवाड़ा बड़ागांव में दबिश देकर 12 किलो एमडी जब्त की है. इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को भी गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मामले में देर रात कर कार्रवाई भी की.

सिरोही एसपी अनिल कुमार ने बताया कि सिरोही पुलिस ने एटीएस गुजरात, एनसीबी जोधपुर के साथ संयुक्त कार्रवाई करते हुए एक गुप्त फैक्ट्री का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने नरसाराम मेघवाल के पुत्र राजाराम मेघवाल के खेत में मैथ ड्रग्स बनाने वाली इस फैक्ट्री का पर्दाफाश किया है. यहां से पुलिस ने 12 किलो तैयार एमडी जब्त की है. पुलिस ने मामले में 47 वर्षीय राजाराम मेघवाल और उसके साथ 45 वर्षीय धनाराम विश्नोई को गिरफ्तार किया है.

पुलिस को कार्रवाई के दौरान लगभग तैयार किया हुआ 12 किलो मैथ ड्रग्स और 60 किलोग्राम लिक्विड फॉर्म में सेमी प्रोससेड मैथ फॉर ड्रग बनाने के केमिकल और उपकरण जब्त किए हैं.  एसपी अनिल कुमार ने बताया कि इस ड्रग्स की कीमत बाजार में 50 करोड़ रुपए है, देर रात तक मौके पर जब्ती व अन्य कार्रवाई जारी रही. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है के इस पूरे नशे के काले कारोबार में और कौन-कौन शामिल है.

 

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours