अभिनेत्री अमीषा पटेल के खिलाफ चेक बाउंस मामला : डिस्चार्ज किए गए गवाह संख्या एक को फिर से बुलाने के लिए दिए गए पिटीशन पर सुनवाई पूरी, आदेश सुरक्षित

1 min read

Ranchi:  चेक बाउंस से जुड़े मामले में अभिनेत्री अमीषा पटेल  की ओर से डिस्चार्ज किए गए गवाह संख्या एक को फिर से बुलाने के लिए दिए गए पिटीशन पर न्यायिक दंडाधिकारी डीएन शुक्ला की अदालत में सुनवाई पूरी हो गई. इसके बाद कोर्ट ने मामले में फैसला सुरक्षित रख लिया है. दरअसल ,अमीषा पटेल की ओर से अधिवक्ता ने पिछली सुनवाई में अमीषा पटेल की ओर से सीआरपीसी की धारा 311 के तहत पिटीशन दाखिल कर गवाह संख्या एक अजय कुमार सिंह उर्फ टिंकू सिंह की फिर से गवाही कराने का आग्रह किया है. जिस पर बुधवार को दोनों पक्षों की बहस पूरी हो गई, इसके बाद अदालत ने मामले में फैसला सुरक्षित रख लिया है. यहां यह बता दे कि शिकायतकर्ता के गवाह संख्या एक का पूर्व में  प्रतिपरीक्षण अमीषा पटेल की ओर से नहीं हो सका था. उसे दौरान अमीषा पटेल की ओर से गवाह का प्रतिपरीक्षण करने के लिए समय मांगा गया था. बाद में कोर्ट ने उस गवाह को डिस्चार्ज कर दिया था . इसके बाद गवाह संख्या दो यानी शिकायतकर्ता की गवाही पूरी हुई थी.  जिसके बाद अदालत ने गवाही की प्रक्रिया बंद  करते हुए मामले के दोनों आरोपियों अमीषा पटेल एवं उनके बिजनेस पार्टनर कुणाल ग्रूमर का सीआरपीसी की धारा 313 के तहत बयान  दर्ज करने को लेकर तिथि निर्धारित की थी, लेकिन पिछली सुनवाई के दौरान अमीषा पटेल की ओर से पिटीशन डालकर गवाह संख्या एक का प्रति परीक्षण करने के लिए पिटीशन डाला गया था.

क्या है मामला

फिल्म मेकर अजय कुमार सिंह ने अभिनेत्री अमीषा पटेल पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया  था. देसी मैजिक फिल्म बनाने के नाम पर अजय कुमार सिंह से अमीषा पटेल ने  ढाई करोड़ रुपया ली थी.वापस वापसी के लिए जो चेक दिया गया वह बाउंस कर गया. अजय कुमार सिंह के द्वारा पैसा मांगने पर अमीषा पटेल ने   2 चेक दिया था.वह दोनो चेक  बाउंस हो गया था.जिसको लेकर अजय कुमार सिंह ने अमीषा पटेल के खिलाफ धोखाधड़ी  का मामला दर्ज कराया था. कोर्ट ने मामले में अमीषा पटेल के खिलाफ 7 अप्रैल 2023 को वारंट जारी किया था जिसके बाद उन्होंने 17 जून को कोर्ट में सरेंडर कर जमानत ली थी. कोर्ट में रांची के फिल्म प्रोड्यूसर अजय कुमार सिंह की ओर से 29 मार्च 2019 को अमीषा पटेल और उनके बिजनेस पार्टनर कुणाल ग्रूमर पर धोखाधड़ी और धमकी का मामला दर्ज कराया गया है. आरोप है कि म्यूजिक मेकिंग के नाम पर अमीषा पटेल ने अजय कुमार सिंह से ढाई करोड़ की राशि प्राप्त करके म्यूजिक मेकिंग की दिशा में कदम नहीं उठाया.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours