अमेरिका के ल्यूइस्टन शहर में अज्ञात बंदूकधारी की फायरिंग में कम से कम 22 की हुई मौत, गिरफ्तार

Lewiston: अमेरिकी राज्य मेने के ल्यूइस्टन शहर में पुलिस ने लोगों को चेतावनी देते हुए कहा है कि एक बंदूकधारी रॉबर्ट कार्ड खुलेआम घूम रहा है. अमेरिकी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक़ शहर में हुई गोलीबारी में कम से कम 22 लोग मारे गए हैं जबकि 80 से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं.

पुलिस का कहना है कि वह “कई जगहों” पर हुई हमलों की जांच कर रही है और संदिग्ध की तस्वीर भी जारी किया गया है. ल्यूइस्टन पुलिस का कहना है कि उनकी टीम हमले की दो जगहों पर पहुंच चुकी है. इनमें से एक हैस्कीमेंगीज़ रेस्टोरेंट और दूसरी जगह है स्पेयर टाइम रिक्रिएशन, ये एक बॉलिंग गेम ज़ोन है.

दोनों ही जगहें एक दूसरे से (6.5 किलोमीटर) 10 मिनट ड्राइव की दूरी पर है.सेंट्रल मेने मेडिकल सेंटर का कहना है कि वह मास शूटिंग में घायलों के इलाज के लिए शहर के दूसरे अस्पतालों के साथ कोऑर्डिनेट कर रहा है.

एंड्रोस्कोगिन काउंटी शेरिफ़ ऑफ़िस ने संदिग्ध की दो तस्वीरें जारी की हैं. उन्होंने लोगों से शख़्स की पहचान कर जानकारी देने को कहा है. हालांकि अब से कुछ देर पहले उसे पकड़ लिए जाने से संबंधित सूचना सामने आ रही है. लेकिन पुलिस आधिकारियों  के स्तर से अब तक कोई औपचारिक घोषणा नहीं की गई है.

पुलिस का कहना है कि वह “कई जगहों” पर हुई हमलों की जांच कर रही है और संदिग्ध की तस्वीर भी जारी किया है. व्हाइट हाउस का कहना है कि राष्ट्रपति बाइडन को घटना की जानकारी दी गई है और उन्हें इस पर अपडेट देते रहेंगे.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours