उदयपुर में डकैती की साजिश रच रहे 8 बदमाश अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार

1 min read

Udaipur: उदयपुर पुलिस ने अवैध हथियार के साथ आठ आरोपियों को गिरफ्तार किया है. ये आरोपी ढिकली हाईवे रोड पर स्थित एक डकैती की वारदात को अंजाम देने की साजिश कर रहे थे. पकड़े गए आरोपियों से पुलिस ने 6 अवैध देशी पिस्टल, 20 कारतुस एक कार और स्कूटी भी बरामद की है.

इसे भी पढ़ें- 

एसपी योगेष गोयल ने बताया कि शनिवार को जिला स्पेशल टीम के जरिए मुखबिर विशेष के सूचना प्राप्त हुई कि सुरजपोल थाने का हिस्ट्रीशीटर मुज्जफर उर्फ गोगा अपने 7-8 साथियो के साथ नेशनल हाईवे 27 ढिकली प्लानिंग सुनसान स्थान पर बैठ कर डकैती की वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं.

सूचना मिलने पर प्रतापनगर थानाधिकारी भरत योगी मय जाब्ता कार्रवाई हेतु रवाना हुए और मौके पर पहुंच कर सभी बदमाशों को गिरफ्तार किया. इस दौरान इन बदमाशों ने भागने का भी प्रयास किया लेकिन वो सफल नहीं हो पाए. पकड़े गए बदमाशों की तलाशी के दौरान इनके पास से 6 अवैध देशी पिस्टल और 20 जिंदा कारतूस बरामद हुए.

इस मामले में पुलिस ने मुज्जफर उर्फ गोगा, मौहम्मद शेरू उर्फ बाबू, राजु उर्फ राजकुमार, शराफत उर्फ चुहिया, विजय उर्फ चंदन, नारू उर्फ नरेश, मनोहर लाल और दुर्गेेश मेघवाल को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक पकड़े गए आरोपी अवैध हथियार अपने पास रख उदयपुर शहर एंव आस पास में कोई वारदात कर अपना वर्चस्व जमाने की फिराक में थे.

 

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours