एमटेक का छात्र आईआईटी हॉस्‍टल में मिला मृत, पुलिस को सुसाइड का संदेह

1 min read

New Delhi: भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान, दिल्ली के एक एम.टेक छात्र को उसके हॉस्‍टल के कमरे में फंदे से लटका हुआ पाया गया. पुलिस को शक है कि छात्र ने सुसाइड किया है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि छात्र संजय नेरकर (24) के परिवार के सदस्‍य उसे फोन कर रहे थे, लेकिन वह कोई जवाब नहीं दे रहा था.

ऐसे में परिवार ने हॉस्‍टल में रहने वाले उसके दोस्‍तों से पूछा कि संजय कहा है… वह फोन नहीं उठा रहा है. दोस्‍त जब संजय के कमरे में गए थे, तो उसे फंदे से लटका हुआ देखा.

नेरकर (24) द्रोणाचार्य हॉस्टल के कमरा नंबर 757 में रहता था. एक पुलिस अधिकारी ने बताया, “वह नासिक, महाराष्ट्र का मूल निवासी था. नेरकर के परिवार के सदस्यों ने गुरुवार रात को उसे फोन किया.

जब उसने फोन का जवाब नहीं दिया, तो परिवार के सदस्यों ने उसके छात्रावास के साथियों से उसकी जांच करने के लिए कहा. जब अन्य छात्र उसके कमरे में गए तो कमरा अंदर से बंद मिला, तो उन्होंने हॉस्टल गार्ड को सूचित किया, जिसने दरवाजा तोड़ दिया.”

पुलिस अधिकारी ने बताया कि नेरकर का शव कमरे की छत से लटका हुआ पाया गया. पुलिस ने कहा कि छात्र के परिवार के सदस्यों को सूचित कर दिया गया है और मौत के कारण का पता लगाने के लिए जांच की जा रही है.

इसे भी पढ़ें- 

 

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours