चुनाव : जेपी नड्डा गुजरात से राज्यसभा उम्मीदवार, अशोक चव्हाण महाराष्ट्र से प्रत्याशी

1 min read

Gujarat: बीजेपी ने राज्यसभा द्विवार्षिक चुनाव के लिए उम्मीदवारों की एक और लिस्ट जारी की है. भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा को गुजरात से राज्यसभा का उम्मीदवार घोषित किया गया है.

वहीं महाराष्ट्र से अशोक चव्हाण और मेधा कुलकर्णी को उम्मीदवार बनाया गया है. बीजेपी की तरफ से जारी लिस्ट में सात लोगों के नामों का जिक्र किया गया है, जिनमें से 4 को गुजरात से और 3 महाराष्ट्र से उम्मीदवार बनाया गया है.

इसे भी पढ़ें- 

बीजेपी की तरफ से जारी लिस्ट में पहले नंबर पर जेपी नड्डा का नाम है. लिस्ट में दूसरे नंबर पर गोविंदभाई ढोलकिया, तीसरे नंबर पर मयंकभाई नायक और चौथे नंबर पर जशवंतसिंह सलामसिंह परमार का नाम शामिल है. इन चारों को बीजेपी ने गुजरात से राज्यसभा उम्मीदवार बनाया है.

वहीं बीजेपी की तरफ से जारी लिस्ट में राज्यसभा के लिए तीन नाम महाराष्ट्र से भी हैं. हाल ही में कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए राज्य के पूर्व सीएम अशोक चव्हाण को पार्टी ने महाराष्ट्र से राज्यसभा उम्मीदवार बनाया है.

वहीं लिस्ट में दो अन्य नाम मेधा कुलकर्णी, डॉ. अजित गोपछडे के हैं. बीजेपी ने अशोक चव्हाण, मेधा कुलकर्णी और डॉ. अजित गोपछडे को महाराष्ट्र से राज्यसभा भेजने का फैसला लिया है.

इसे भी पढ़ें- 

 

 

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours