झारखंड स्नातक योग्यताधारी प्रतियोगिता परीक्षा 2023: आरक्षण कोटि में बदलाव करने वाले आवेदकों को 24 नवंबर तक परीक्षा शुल्क अंतर राशि के भुगतान का निर्देश

1 min read

Ranchi: झारखंड राज्य कर्मचारी चयन आयोग ने वैसे अभ्यर्थियों को 24 नवंबर तक आवेदन शुल्क के अंतर राशि का भुगतान करने का अंतिम समय दिया है जिन्होंने ऑनलाइन आवेदन में अपनी आरक्षण कोटि को बदल दिया है.

झारखंड स्नातक योग्यताधारी संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा-2023 के अंतर्गत के लिए 36 ऐसे अभ्यर्थी हैं जिन्होंने अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति कोटि के आवेदकों द्वारा ऑनलाइन आवेदन में संशोधन के समय अपनी आरक्षण कोटि को अनारक्षित,अंत्यत पिछड़ा वर्ग अनुसूची-1, पिछड़ा वर्ग अनुसूची-2 एवं आर्थिक रूप से कमजोर नागरिकों के वर्ग कोटि में संशोधित किया गया.

वहीं चार आवेदकों ने अपनी नि:शक्तता कोटि में भी बदलाव कर दिया है. ऐसे में आयोग ने स्पष्ट किया है कि वे संशोधित कोटि के लिए अनुमान्य परीक्षा शुल्क की अंतर राशि को सचिव, झारखंड कर्मचारी चयन आयोग कार्यालय में भुगतान करें. 24 नवंबर तक शुल्क जमा नहीं करने पर आवेदन स्वीकार नहीं किया जायेगा और उनकी अभ्यर्थिता भी रद्द करने की चेतावनी दी गयी है.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours