टेंडर हार्ट के रौनक ने नेशनल स्कूल शुटिंग चैंपियनशिप में जीता गोल्ड

Ranchi: टेंडर हार्ट स्कूल के रौनक राज महतो ने 67वीं नेशनल स्कूल शूटिंग चैंपियनशिप के 10 मीटर एयर राइफल अंडर -19 वर्ग में स्वर्ण पदक पर निशाना साध कर पूरे विद्यालय के साथ साथ झारखंड का नाम रौशन किया है. भोपाल में आयोजित इस नेशनल चैंपियनशिप में पूरे देश भर के विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया था जिसमे रौनक ने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए स्वर्ण पदक हासिल किया. रौनक राज महतो टेंडर हार्ट स्कूल में कक्षा 9 में अध्ययनरत हैं एवं उन्होंने अपनी सफलता का श्रेय पूरे विद्यालय परिवार को दिया है.

रौनक ने बताया कि टेंडर हार्ट का श्रेष्ठ वातावरण एवं सभी शिक्षकों का उचित मार्गदर्शन हमेशा बेहतर करने के लिये प्रेरित करता है. रौनक की इस सफलता पर टेंडर हार्ट के चैयरमेन श्री सुधीर तिवारी एवं प्राचार्या उषा किरण झा ने रौनक को बधाई देते हुए कहा की यह पूरे विद्यालय के लिए गर्व का क्षण है एवं रौनक की इस उपलब्धि ने पूरे विद्यालय को समृद्धि के ऊंचाइयों तक पहुँचाया है. उन्होंने बताया कि आगामी दिनों में टेंडर हार्ट स्कूल के छात्र विश्व स्तर पर भी अपने प्रतिस्पर्धी को पीछे छोड़ने के लिए तैयार हैं.

रौनक की इस उपलब्धि पर राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, शिक्षा सचिव के. रवि कुमार, जेपीईसी निदेशक किरण पासी, टेंडर हार्ट के वाईस चैयरमेन वेदान्त तिवारी, निदेशक जे मोहन्ती, उप प्राचार्या मेजर रश्मि प्रकाश सहित सभी शिक्षक एवं शिक्षिकाओ ने अपनी शुभकामनाएं प्रेषित की एवं आने वाली सफलताओं के लिए आशीर्वाद दिया.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours