धनबाद: पति निकला बेवफा, तो बच्चों के साथ सड़क पर बैठी पत्नी-लगाई न्याय की गुहार

1 min read

Dhanbad: धनबाद के स्टेशन रोड में गुरुवार को एक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. जहां एक महिला अपने तीन मासूम व अबोध बच्चों के साथ बीच सड़क पर बैठ गयी. महिला सरिता कुमारी ने बताया कि वह लखीसराय बिहार की रहने वाली है. उसका पति धनसार थाना क्षेत्र अंतर्गत मनईटांड़ सब्जी बागान का निवासी है. उसके पति राहुल मालाकार का दो अन्य महिलाओं के साथ अवैध संबंध है. जिसका विरोध करने पर उसकी सास और पति ने उसे जबरन भाई के पास मायके भेज दिया और उसका सामान घर से निकाल कर बाहर रख दिया है. महिला कल रात धनबाद वापस लौटी तो उसने अपने पति को दूसरी महिला के साथ वीडियो कॉल करते देखा. जिससे वह नाराज होकर मोबाइल छीन ली.

इस घटना के बाद सास ने उसके साथ बुरी तरह मारपीट किया. जिससे परेशान होकर महिला स्टेशन रोड स्थित स्व. विनोद बिहारी महतो की प्रतिमा के सामने बीच सड़क पर अपने बच्चों के संग बैठ गई. इस वाकये को देखकर मौके पर स्थानीय लोगों की काफी भीड़ इकट्ठा हो गई. घटना की सूचना पाकर आरपीएफ के जवान मौके पर पहुंचे और महिला को किसी तरह बीच सड़क से उठाकर किनारे किया.

इधर, महिला का कहना है कि इस पारिवारिक विवाद की शिकायत उसने एक महीने पहले महिला थाना में की थी. लेकिन महिला थाना इस पर कोई कार्रवाई नहीं की. जिससे वह परेशान होकर बीच सड़क पर बैठने को बाध्य हो गई है. महिला ने यह भी बताया कि ठंड का मौसम आ गया है. ऐसे में बच्चे और उन लोगों के पास गर्म कपड़े नहीं है. जिससे वह लोग ठंड में दर-दर भटकने को मजबूर है. उसके पति और सास के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए. साथ ही उन महिलाओं को भी पुलिस चिन्हित कर कार्रवाई करें.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours