पलामू: शादी समारोह से लौट रही गर्भवती महिला को ट्रक ने रौंदा, पति जख्मी

1 min read

Palamu: जिले के सतबरवा थाना क्षेत्र के सरजा पोखराहा मिडिल स्कूल के पास गुरुवार दोपहर एक ट्रक की चपेट में आकर पोंची पंचायत के मुक्ता गांव के अकबर अंसारी की पत्नी राजदा बीवी (35वर्ष) की मौत हो गई है. वही बाइक चला रहे महिला का जख्मी है. इलाज के लिए मेदिनीनगर के एमएमसीएच में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने ट्रक (एमएच ओ 4बीजी 6301) को जब्त कर लिया है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद मृतक के परिजनों को सौंप दिया है. पति के साथ दो पुत्री तथा एक पुत्र व परिजनों का रो-रोकर हाल बेहाल है.
बताया जाता है कि महिला गर्भवती थी और शादी समारोह में शामिल होने अपने घर मुक्ता आयी थी. मुखिया गिरिवर प्रसाद राम ने बताया कि बुधवार को शादी समारोह था. गुरुवार दोपहर में महिला अपने पति के साथ बाइक से जा रही थी. मृतक के पति डालटनगंज में फल बेचते हैं। दोपहर 2 बजे के करीब आगे जा रही बाइक को तेज गति से जा रहे ट्रक ने अपने चपेट में ले लिया और कुचलते हुए आगे जाकर रूक गया. ट्रक चालक मौके से भागने में सफल रहा. हालांकि पुलिस चालक का पता लगाने का प्रयास कर रही है.
झाबर गांव के निर्मल सिंह ने बताया कि पति-पत्नी रांची की ओर से डालटनगंज की ओर जा रहे थे. इसी बीच पीछे से जा रहे ट्रक ने दोनों को टक्कर मार दी. पत्नी की मौत घटनास्थल पर हो गई. पति बैठकर रोता दिखा.
इधर, बताया गया कि अकबर अंसारी झारखंड मुक्ति मोर्चा के नेता मोहम्मद गफूर अंसारी का भतीजा है. खबर पाकर सामाजिक कार्यकर्ता सरजा पंचायत के पूर्व मुखिया आनंद कुमार, रब्बानी अंसारी, कमालुद्दीन मियां, मुखिया गिरवर प्रसाद राम, धावाडीह की मुखिया रिंकी यादव, रबदा के पूर्व मुखिया शंभू उरांव, सिकंदर भुइयां, मंटू विश्वकर्मा, योगेंद्र भुइयां, मनोज भुइयां, बिट्टू कुमार आदि ने दो मिनट का मौन रखकर शोक संवेदना व्यक्त की है.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours