बड़कागांव विधायक और पूर्व मंत्री योगेंद्र साव पर सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा करने का मुकदमा दर्ज करे हजारीबाग जिला प्रशासन: पूनम साहू

1 min read

Ranchi: बड़कागांव विधानसभा सांसद प्रतिनिधि सह भाजपा युवा मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य पूनम साहू ने बड़कागांव विधायक  अम्बा प्रसाद और उनके पिता पूर्व मंत्री योगेंद्र साव के द्वारा हजारीबाग शहर की एक बेशकीमती जमीन पर अवैध कब्जे का आरोप लगाया है. इसकी निंदा करते हजारीबाग प्रशासन को 24 घण्टे का अल्टीमेटम देते हुए तुरंत मामले पर केस दर्ज करने का आग्रह किया है. बुधवार को प्रेस विज्ञप्ति जारी करते कहा कि 24 घण्टे के अंदर विधायक अम्बा प्रसाद एवं पूर्व मंत्री योगेंद्र साव पर केस नहीं होने की स्थिति में आंदोलन की चेतावनी भी प्रशासन को दी है .

मामले पर जारी किए गए प्रेस पूनम ने अम्बा और उनके परिवार पर पहले भी ऐसे जमीन हड़पने का गंभीर आरोप लगाया है. कहा कि पूर्व में पतरातू प्रखंड की भी एक जमीन पर ऐसे ही अवैध कब्जे की बात सामने आई थी. पूनम ने विधायक के साथ- साथ महागठबंधन की सरकार को भी आड़े हाथों लेते हुए सरकार पर जमीनों पर अवैध कब्जे का गंभीर आरोप लगाया. कहा कि महागठबंधन की सरकार में पूरे राज्य में लूट मची हुई है. सत्ता में बैठे सरकार के लोग ही गरीब का हक और अधिकार मारने का काम कर रहे हैं. पूरे राज्य में अवैध बालू, कोयला और खनिज सम्पदाओं और सरकारी जमीन की खुलेआम लूट मची है. लूट और भ्रष्टाचार कांग्रेस के डीएनए में रचा बसा है. कांग्रेस पार्टी भ्रष्टाचार की जननी और संरक्षक है. आज भी कांग्रेस का शीर्ष नेतृत्व लूट और भ्रष्टाचार में बेल पर है. ईडी ने विगत दिनों 700करोड़ से अधिक की संपत्ति नेशनल हेराल्ड मामले में जब्त की है. पूनम ने जमीन लूट मामले से भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं राज्य के प्रथम मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी को भी अवगत कराया है.

इसे भी पढ़ें: 

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours