भाजपा का मकसद राम मंदिर बनाना नहीं, मस्जिद गिराना थाः दिग्विजय सिंह

1 min read

Shivpuri: मध्य प्रदेश के शिवपुरी में लोकसभा चुनाव की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने बड़ा बयान दिया है. उनका कहना है कि बीजेपी का मकसद अयोध्या में राम मंदिर बनाना नहीं मस्जिद गिराना था. कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा कि बीजेपी का काम हिंदू और मुसलमान को आपस में लड़ाना है.

पूर्व मुख्यमंत्री ने कार्यक्रम में भाजपा पर जमकर निशाना साधा. साथ ही राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के समय को लेकर भी सवाल उठाया. उन्होंने कहा कि क्या कभी सुना है कि अधूरे मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा की जाती है. बीजेपी राम मंदिर की आड़ में लोकसभा चुनाव से पहले राम का सहारा लेने की कोशिश कर रही है.

यही वजह है कि बीजेपी ने अधूरे राम मंदिर में भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा करवा दी. उन्होंने कहा कि 1979 में जब देश के प्रधानमंत्री राजीव गांधी थे तो उन्होंने विवादित भूमि पर पूजन नहीं किया था. लेकिन भाजपा के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महज वाहवाही लूटने के लिए अधूरे मंदिर में ही राम की प्राण प्रतिष्ठा कर दी.

अपने संबोधन में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी को चैलेंज भी दिया. उन्होंने कहा कि अगर पीएम में इतनी हिम्मत है तो वो लोकसभा चुनाव ईवीएम की बजाय बैलेट पेपर से करा कर देख लें. पीएम को पता चल जाएगा कि 400 सीट आती हैं या नहीं. पूर्व सीएम ने ये भी कहा कि बैलेट पेपर से चुनाव होने पर कांग्रेस को कोई हरा नहीं सकता.

 

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours