मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने की अपने निजी खर्च से वीर लोलिक की प्रतिमा लगाने की घोषणा, विधायक भानु शाही को लिया निशाने पर

Ranchi/Garhwa: गढ़वा जिला अंतर्गत डंडई प्रखंड के पंचायत रारो फुटबॉल स्टेडियम में रविवार को गोवर्धन पूजा का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में उपस्थित गढ़वा विधायक और झारखंड सरकार के पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर ने पूजा अर्चना एवं दीप प्रज्जवलित कर इसका उद्घाटन किया. इस दौरान उन्होंने यदुवंशी सम्राट वीर लोरिक की मूर्ति स्थापना के लिए पूजा अर्चना कर एवं कुदाल चलाकर भूमि पूजन भी किया.

मौके पर मौके पर मंत्री ने कहा कि यादव समाज का यह सम्मान उन्हें हमेशा याद रहेगा. अपने निजी खर्च से उन्होंने वीर लोरिक स्मारक प्रतिमा लगाने की घोषणा  भी की. उन्होंने इस क्रम में कहा कि वह दिन अब दूर नहीं जब राज्य सरकार प्रदेश भर में हर तरह की योजनाओं को अपने दम पर संचालित करेगी. झारखंड की हेमंत सरकार अपने किए वादों को एक-एक कर पूरा कर रही है. राज्य में 2025 तक एक भी कच्चा मकान देखने को नहीं मिलेगा. झारखंड सरकार इसके लिए प्रतिबद्ध है.

मंत्री ने विधायक भानु प्रताप शाही को निशाने पर लेते कहा कि वे जनता का काम करें. जनता उन्हें अच्छी तरह से पहचान चुकी है. झारखंड सरकार द्वारा किए गये कार्यों को अपना कार्य बताना वे छोड़ दें. जनता सब समझ रही है. मंत्री श्री ठाकुर ने यादव समाज से अपनी शक्ति को पहचानने को कहा. कहा कि आपके समाज में परिवर्तन करने की पूरी क्षमता है. कार्यक्रम में मुख्य रूप से बीस सूत्री जिला उपाध्यक्ष नितेश सिंह, जिला परिषद उपाध्यक्ष सत्यनारायण यादव, पूर्व विधायक प्रत्याशी केपी यादव, रंजन यादव, प्रमुख दीपमाला कुमारी, विनोद यादव सहित काफी संख्या में जनप्रतिनिधि एवं यादव समाज के लोग उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ें: 

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours