मुहब्बत की दुकान के काउंटर से मिल रहे करोड़ों रुपए: लक्ष्मीकांत वाजपेई

1 min read

Ranchi: भाजपा के प्रदेश प्रभारी डॉ लक्ष्मीकांत वाजपेई ने रविवार को कांग्रेस पार्टी पर बड़ा निशाना साधा. एक दिवसीय प्रवास पर रांची आए वाजपेयी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कांग्रेस के राज्यसभा सांसद आदित्य साहू के विभिन्न ठिकानों से लगातार  बरामद हो रहे करोड़ों रुपए कांग्रेस के मुहब्बत की दुकान की काउंटर से मिलने वाले पैसे हैं.कांग्रेस पार्टी की चुप्पी यह साबित कर रही है कि ये पैसे उनके हैं, उनकी सरकारों के हैं, उन्हीं के नेताओं के हैं. ये जनता के गाढ़ी कमाई के लूटे हुए पैसे हैं.

श्री वाजपेयी ने कहा कि भ्रष्टाचार मुक्त भारत मोदी की गारंटी है. जांच एजेंसियां अपना काम कर रही हैं. सारा दूध का दूध, पानी का पानी साफ हो जाएगा. नरेंद्र मोदी विश्वास के जेनरेटर हैं. जनता मोदीजी पर विश्वास  करती है. विचारों के साथ मां  भारती की सेवा के लिए समर्पित कार्यकर्ताओं का अथक परिश्रम और चमत्कारिक नेतृत्व यही भाजपा की ताकत है. तीन राज्यों के चुनाव परिणाम ने मोदी की गारंटी पर भरोसा किया है.देश में कोई दूसरी गारंटी पर भरोसा नहीं. आगामी लोकसभा चुनाव में जनता तीसरी बार मोदी सरकार केलिए संकल्पित है.

हेमंत ने किया झारखंड का चौतरफा नुकसान

झारखंड के हालात पर बोलते हुए वाजपेयी ने कहा कि हेमंत सरकार ने झारखंड को चौतरफा नुकसान किया है. जल, जंगल, जमीन को लूटा और लूटवाया. युवाओं को धोखा दिया. किसानों को निराश किया. विधि व्यवस्था ध्वस्त है. अपराधी बेलगाम हैं. महिलाओं की स्थिति भयावह है.लव जिहाद ,धर्मांतरण चरम पर है. बांग्लादेशी घुसपैठियों से प्रदेश की डेमोग्राफी बदल गई. आदिवासी समाज के स्वयंभू शुभ चिंतक बनने वाले आदिवासियों  का सबसे बड़ा अहित किया है. आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा नेतृत्व में मजबूत सरकार बनेगी.

इसे भी पढ़ें: 

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours