मोदी सरकार की उपलब्धियों और हेमंत सरकार की नाकामियों को जन-जन तक ले जाने में मीडिया की भूमिका महत्वपूर्ण: बाबूलाल मरांडी

1 min read

Ranchi: भाजपा के नव नियुक्त मीडिया एवम प्रवक्ताओं की परिचयात्मक बैठक रविवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में संपन्न हुई. इसमें प्रदेश अध्यक्ष एवम पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी, प्रदेश संगठन महामंत्री कर्मवीर सिंह सहित प्रदेश मीडिया प्रभारी शिवपूजन पाठक, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी योगेंद्र प्रताप सिंह, अशोक बड़ाईक, प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव,  राफिया नाज़, कुणाल षड़ंगी, रमाकांत महतो, डॉ अरुण उराँव, जेबी तुबिद, विनय कुमार सिंह, अविनेश कुमार सिंह उपस्थित रहे.

प्रदेश अध्यक्ष एवम संगठन महामंत्री का स्वागत योगेंद्र प्रताप सिंह एवम राफिया नाज ने अंग वस्त्र देकर  किया. संचालन प्रदेश मीडिया प्रभारी शिवपूजन पाठक ने किया.

बैठक को संबोधित करते हुए बाबूलाल मरांडी ने कहा कि पार्टी का प्रवक्ता पार्टी का प्रतिबिंब होता है. यह आइना भी होता है जिसमें पार्टी का चेहरा दिखता है.

यह ऐसी जिम्मेवारी है जिसके माध्यम से पार्टी की उपलब्धियां और विपक्ष की नाकामियों को जन जन तक पहुंचायी जाती है. आज मोदी सरकार की लोक कल्याणकारी योजनाओं से देश के हर तबके की सेवा हुई है.जनता इसे नजदीक से महसूस कर रही है. वहीं राज्य सरकार की नाकामियों से भी जनता त्रस्त है और हेमंत सरकार के खिलाफ आक्रोश में है.

उन्होंने कहा कि प्रदेश के प्रवक्ताओं की दोहरी जिम्मेवारी है.हमें मोदी सरकार की उपलब्धियों को भी जन जन तक पहुंचाना है और हेमंत सरकार की नाकामियों,राज्य में व्याप्त भ्रष्टाचार , बेरोजगारी, महिला उत्पीड़न, आदिवासी, दलित, पिछड़े सभी वर्गों के साथ हो रहे अन्याय को भी जनता के बीच बार बार ले जाना है. बाबूलाल ने इस अवसर पर मीडिया एवम प्रवक्ताओं की टीम को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए.

प्रदेश संगठन महामंत्री कर्मवीर सिंह ने कहा कि मीडिया एवम प्रवक्ताओं की टीम पार्टी का एक महत्वपूर्ण अंग है. इस अंग की सक्रियता से पार्टी की सक्रियता दिखाई पड़ती है. जनता आज भाषणों पर नहीं, तथ्यों और आंकड़ों पर भरोसा करती है. अब सवाल जवाब थोथी दलीलों से नहीं, साक्ष्यों और प्रमाणों से प्रभावी बनते हैं. पार्टी के पास मोदी सरकार की उपलब्धियों के आंकड़े है, साथ ही हेमंत सरकार की नाकामियों के भी दस्तावेज हैं. हम अखबारों, चैनलों में देने वाले अपने बयानों में उसका स्पष्ट उल्लेख करें.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours