राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने बादामपहाड़ रेलवे स्टेशन से तीन नई ट्रेनों को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

1 min read

Jamshedpur: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने बादामपहाड़ स्टेशन से मंगलवार को तीन नई ट्रेनों की शुरुआत की. इसमें से एक ट्रेन बादामपहाड़ स्टेशन से टाटानगर के लिए भी है. इसके अलावा दो ट्रेनों में बादामपहाड़- राउरकेला वीकली ट्रेन और बादामपहाड़- शालीमार ट्रेन शामिल है.इस मोके पर

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने कहा कि मयूरभंज के विकास का जो सपना मैंने देखा था वह अब धीरे-धीरे साकार हो रहा है. आज तीन नई ट्रेनों का परिचालन शुरू हुआ है . इससे विकास के नए द्वार खुलेंगे. लोगों को रोजगार भी मिलेगा. राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने बदाम पहाड़ स्टेशन से तीन नई ट्रेनों को हरी झंडी दिखाने के बाद जनता को संबोधित करते हुए कहा कि नई ट्रेनों के परिचालन होने से व्यापार के नए रास्ते खुलेंगे. यह तभी संभव है जब सबका साथ-सबका विकास के साथ-साथ सबका प्रयास भी हो.

उन्होंने  केंद्र सरकार की  तारीफ  करते हुए कहा कि केंद्र सरकार सड़क, शिक्षा, स्वास्थ्य सहित अमृत भारत योजना के तहत छोटे-छोटे स्टेशनों को भी विकसित कर रही है. वर्तमान केंद्र सरकार आदिवासी भाई-बहनों के लिए बहुत काम कर रही है. इस मौके पर ओडिसा के राज्यपाल रघुवर दास, केंद्रीय शिक्षा, कौशल विकास व उद्यमिता मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, केंद्रीय जनजातीय व जलशक्ति राजमंत्री विश्वेश्वर टुडू सहित ओडिसा सरकार के राजस्व व आपदा प्रबंधन मंत्री सुदामा मरांडी, दक्षिण पर रेलवे के जीएम एके मिश्रा, जगतपुर रेल मंडल के डीआरएम एजे राठौड़ सहित स्थानीय सांसद व विधायक उपस्थित थे.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours