लैंड स्कैम : दिलीप घोष की जमानत पर हाईकोर्ट में फैसला सुरक्षित, अमित कुमार अग्रवाल की बेल पर बहस जारी, 28 नवंबर को अगली सुनवाई

1 min read

Ranchi: बरियातू स्थित सेना की भूमि की खरीद बिक्री घोटाले मामले में आरोपी अमित कुमार अग्रवाल और दिलीप घोष की जमानत याचिका पर सुनवाई गुरुवार को झारखंड हाईकोर्ट में हुई. मामले में दिलीप घोष की ओर से बहस पूरी हो गई ,जिसके बाद कोर्ट ने मामले में फैसला सुरक्षित रख लिया. वहीं अमित कुमार अग्रवाल की जमानत पर बहस जारी है, जिस पर अगली सुनवाई 28 नवंबर को होगी. मामले के दोनों आरोपियों की ओर से बताया गया कि इस मामले में उनकी कोई भूमिका नहीं है, इसलिए जमानत प्रदान की जाए. हाईकोर्ट के न्यायमूर्ति दीपक रोशन की कोर्ट ने मामले की सुनवाई की.
इसे भी पढ़ें: 

दरअसल, ईडी कोर्ट ने इन दोनों की जमानत याचिका खारिज कर दी थी जिसके बाद उन्होंने हाईकोर्ट में जमानत के लिए याचिका दाखिल की है। बता दें कि बरियातू स्थित 4.55 एकड़ सेना के कब्जे वाली जमीन की खरीद-बिक्री से जुड़े मामले में ईडी ने रांची के पूर्व उपायुक्त छवि रंजन, कारोबारी विष्णु अग्रवाल, बड़गाईं अंचल के राजस्व उप निरीक्षक भानु प्रताप प्रसाद, फर्जी रैयत प्रदीप बागची, जमीन कारोबारी अफसर अली, इम्तियाज खान, तल्हा खान, फैयाज खान व मोहम्मद सद्दाम,अमित अग्रवाल और दिलीप घोष के खिलाफ चार्जशीट दाखिल किया है। मामले को लेकर ईडी ने ईसीआइआर 1/2023 दर्ज किया है.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours