चक्रधरपुर में बाइक और स्कूटी की सीधी टक्कर में दो युवकों की मौत, दो अन्य घायल

1 min read

Chakradharpur: चक्रधरपुर में साल 2024 की शुरुआत सड़क हादसे से हुई है. देर रात 12:30 बजे के करीब चक्रधरपुर रांची चाईबासा मुख्य मार्ग एनएच 75 में स्कूटी और मोटरसाइकिल से सीधी टक्कर में एक युवक की मौत हो गयी. जबकि चार युवक घायल हो गए . इस घटना के बाद पुरे चक्रधरपुर में शोक की लहर दौड़ गयी है. मृतक युवक का नाम के दिलास्वर राव है, जो की चक्रधरपुर के प्रेम निवास का रहनेवाला था.यह घटना रांची चाईबासा मुख्य मार्ग एनएच 75 ई चक्रधरपुर के नीमडीह के पास सड़क मार्ग में घटी.

जानकारी के मुताबिक के दिलास्वर राव अपने एक दोस्त के साथ अपनी स्कूटी में सवार होकर घर लौट रहा था. इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रही पल्सर बाइक ने सीधे स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दी. इस सड़क हादसे में स्कूटी सवार दो युवक और बाइक सवार चार युवक घायल हो गए. सभी घायलों की स्थिति नाजुक बनी हुई थी, आसपास के लोगों ने किसी तरह घायलों को ईलाज के लिए चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल ले गए.अनुमंडल अस्पताल में प्राथमिक ईलाज के बाद सभी घायलों को बेहतर ईलाज के लिए टाटा टीएमएच रेफर कर दिया गया. टीएमएच अस्पताल ले जाने के दौरान के दिलास्वर राव की बीच रास्ते में ही मौत हो गयी. बाकी घायलों का टाटा टीएमएच अस्पताल में इलाज जारी है.

सूचना है कि इलाज के दौरान टीएमएच में एक युवक का और मौत हो गया.इस घटना के बाद नए साल का जश्न चक्रधरपुर के प्रेम निवास और आसपास के ईलाके में मातम में /बदल गया. लोग घटना से बेहद दुखी हैं. लोग बड़ी संख्या में मृतक के दिलास्वर राव के घर पहुंचकर उनके घरवालों को ढांढस बाँध रहे हैं. इधर युवक के शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया गया है.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours