धीरज साहू को बर्खास्त कर 300 करोड़ कैश बरामदगी की जांच ED से कराई जाए- जेपी पटेल

1 min read

Ramgarh: कांग्रेस पार्टी देश में भ्रष्टाचार के रोज नए कीर्तिमान स्थापित कर रही है. कांग्रेस सांसद धीरज साहू के विभिन्न ठिकानों से अबतक बरामद लगभग 300 करोड़ रूपए जनता के लूटे हुए पैसे हैं.इसकी जांच ईडी से कराई जानी चाहिए. साथ हीं भ्रष्टाचार के आकंठ में लिप्त सांसद धीरज साहू को पार्लियामेंट से बर्खास्त व गिरफ्तार कर कड़ाई से पूछताछ की जानी चाहिए कि आखिर इतनी बड़ी राशि कहां से आई. उक्त बातें मांडू विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक सह पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष जय प्रकाश भाई पटेल ने शनिवार को भाजपा रामगढ़ जिला कार्यालय में प्रेस वार्ता में कही.

जेपी पटेल कांग्रेसी सांसद धीरज साहू के ठिकानों से बरामद 300 करोड़ रूपए के संदर्भ में आयोजित प्रेस वार्ता में पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस भ्रष्टाचार की जननी, पोषक और संरक्षक है. कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता सोनिया गांधी और राहुल गांधी नेशनल हेराल्ड मामले में 750 करोड़ रुपए की जब्त संपत्ति के मामले में फिलहाल बेल पर हैं.अब उसी पार्टी के एक सांसद के ठिकानों से लगभग 300 करोड़ रुपए बरामद हुए हैं. जो भारत के इतिहास में किसी एक छापामारी में मिले नकद राशि का रिकॉर्ड है.

जो सिद्ध करता है कि कांग्रेस का राष्ट्रीय नेतृत्व हो या इनके क्षेत्रीय क्षत्रप सांसद विधायक सभी भ्रष्टाचार के आकंठ में डूबे हैं. ऐसा लगता है कि ये सारे पैसे विधानसभा और आगामी लोकसभा चुनाव को प्रभावित करने के लिए जमा किए गए थे. आशंका है कि इस पैसे में हेमंत सोरेन का भी पैसा है जो यहां ईडी के छापे के बाद रातों रात उड़ीसा, बंगाल बिहार की तरफ ढो ढोकर ले जाया गया था. धीरे धीरे सब उजागर हो जाएगा.और एक दिन सभी जेल जाएंगे. गरीबों को लूटने वालों से पाई पाई निकलवाने की प्रधानमंत्री मोदी जी की गारंटी है. प्रधानमंत्री मोदी जी का संकल्प है न खाएंगे,न खाने देंगे. हमारी पार्टी भाजपा पूरे प्रदेश में भ्रष्टाचार के खिलाफ सदन से लेकर सड़क तक संघर्ष कर रही है,जो जारी रहेगा. प्रेसवार्ता में विधायक जेपी पटेल के साथ जिला अध्यक्ष प्रवीण मेहता, वरिष्ठ भाजपा नेता राजू चतुर्वेदी,नगर परिषद अध्यक्ष मनोज गिरी, विधायक प्रतिनिधि संजय शाह, नीरज उर्पाफ पप्पू जा, राजीव पामदत्त, सुनील साव,गिरजा शंकर आदि मौजूद थे.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours