पलामू: एक साथ पांच घरों में चोरी, सहमे लोग

1 min read

Palamu: जिले के हरिहरगंज शहरी क्षेत्र के बंजारी मोहल्ला के एक साथ पांच घरों में चोरी हो गई. इस घटना से लोग सकते में पड़ गए. चोरों को नगद समेत एक लाख की संपति पर हाथ साफ किया है. घटना मंगलवार अहले सुबह लगभग 3 बजे के करीब हुई. चोरों ने घर का ताला तोड़कर इस घटना को अंजाम दिया.
बंजारी मोहल्ला निवासी शकीला खातून पति जमील अंसारी के घर से 15 हजार रूपए नगद, कान की बाली, गले का चैन, नथिया सहित कपड़े, बर्तन की चोरी हुई- वही अंजू देवी पति स्वर्गीय जितेंद्र गोस्वामी के घर में ताला तोड़कर चोरों ने उत्पात मचाया और फूल के कई बर्तन, कपड़े सहित कई सामानों की चोरी कर ली.
मो. जाऊल हक के घर में 6 रूम के ताले तोड़े गए. उनके घर में वर्तमान में कोई नहीं रहता है. रागिनी कुमारी, पति राजू कुमार, ज्योति देवी पति अनिल प्रसाद के घर में चोरों ने ताले तोड़े ही थे कि अन्य रूम में सोए लोग जग गए और शोर मचाने लगे. तब चोर घबराकर भाग खड़े हुए. मोहल्लेवासियों ने इसकी सूचना हरिहरगंज थाना को दी.
सूचना पर एएसआई जितेंद्र कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और लोगों से जानकारी लेकर छानबीन शुरू कर दी है. थाना प्रभारी सुदामा कुमार दास ने बताया कि चोरों की धर पकड़ के लिए छानबीन शुरू कर दी गयी है. जल्द ही चोर पुलिस के गिरफ्त में होंगे.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours