बचपन की दोस्त रचेल के साथ तेजस्वी ने लिए सात फेरे, देखें कपल की खूबसूत Photos

New Delhi : बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तजस्वी यादव गुरुवार को परिणय सूत्र में बंध गये. दिल्ली के साकेत स्थित सैनिक फार्म में तेजस्वी ने हरियाणा की रेचल गोडिन्हो के साथ सात फेरे लिए.

तेजस्वी यादव और रेचल गोडिन्हो दिल्ली के आरके पुरम स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल में साथ पढ़ते थे. पुराने दोस्त अब जीवन साथी बन चुके हैं. क्रिश्चन परिवार से ताल्लुक रखने वाली रेचल गोडिन्हो हरियाणा की रहने वाली हैं और परिवार के साथ दिल्ली स्थित फ्रेंड्स कॉलोनी में रहती हैं. रचेल और तेजस्वी की शादी की पूरी रस्म हिंदू रीति रिवाज से संपन्न हुई. सगाई के बाद सात फेरे भी लिये गये. बताया जा रहा है कि कोर्ट में भी इनकी शादी का निबंधन कराया जा चुका है.

दिल्ली में पारिवारिक माहौल में हुई इस शादी समारोह में खुद तेजस्वी की बड़ी बहन रोहिणी यादव शामिल नहीं हो सकीं लेकिन ट्व‍िटर के जरिए उन्‍होंने वर-वधु को आशीर्वाद दिया है. रोहिणी यादव ने एक तस्वीर ट्वीट की है, जिसमें तेजस्वी और रचेल शादी की रस्में निभाते दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा कि ”हम नहीं हैं पास फिर भी मेरा आशीर्वाद है दोनों के साथ.” तेजस्वी यादव के शादी समारोह में चुनिंदा लोगों को निमंत्रण दिया गया था.

शादी कार्यक्रम में इक्के-दुक्के बाहरी लोगों के अलावा परिवार के सभी सदस्य मौजूद रहे. दिन में हुई सगाई में तेजस्वी के बड़े भाई तेजप्रताप यादव नहीं पहुंच सके. वह दिल्ली की जाम में फंसने के कारण देर से पहुंचे. लेकिन, उसके बाद शादी के समय वह कार्यक्रम में मौजूद थे.

अपने पति और जेठ के साथ रचेल

शादी समारोह में अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव भी साथ दिखीं 

वर वधू का स्वागत करती उनकी बहन
शादी के बाद फैमिली फोटो
शादी समारोह से आई तस्वीरों में लालू प्रसाद के साथ अखिलेश यादव भी दिख रहे हैं
तेजस्वी की बहन के साथ डिंपल यादव
दूल्हा बने तेजस्वी अपनी बहन और जीजा के साथ

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours