बिहार, मुंबई, यूपी समेत कई ठिकानों पर डीआरआई ने चलाया ऑपरेशन, 40 किलो विदेशी सोना, छह किलो चांदी और करोड़ों रुपए की नगदी के साथ एक दर्जन आरोपी गिरफ्तार

1 min read

Ranchi: बिहार, मुंबई, यूपी समेत कई ठिकानों पर डीआरआई यानि राजस्व खुफिया निदेशालय ने ऑपरेशन चलाया. इस ऑपरेशन में 40 किलो विदेशी सोना, छह किलो चांदी और करोड़ों रुपए की नगदी के साथ एक दर्जन आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. अपने ऑपरेशनों को लेकर जानकारी देते हुए डीआरआई ने बताया कि अररिया, मुंबई, मथुरा और गुरुग्राम में तीन बड़े ऑपरेशनों को अंजाम दिया गया.

इसे भी पढ़ें- 

इसे भी पढ़ें- 

इस दौरान 40 किलो विदेशी सोना, छह किलो चांदी और 5.43 करोड़ रुपये नकदी को जब्त कर लिया गया है. वहीं, 12 लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है. इस काम में सिंडिकेट का मास्टरमाइंड अपनी पत्नी की भी मदद लेता था. कार्रवाई के दौरान भाग रही एक महिला को भी गिरफ्तार किया गया है. कई अन्य जगहों पर कार्रवाई करने के लिए लोगों से पूछताछ हो रही है. फिलहाल आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. पूछताछ के बाद बड़े खुलासे होने की संभावना है. वहीं, बरामद नकदी और ज्वेलरी से जुड़े दस्तावेजों की जांच के बाद ही ये पता चल पाएगा कि यह पैसा कहां से आया था और कहा जा रहा था.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours