मुकेश अंबानी को 4 दिनों में धमकी भरा तीसरा ईमेल, अब 400 करोड़ रुपये की मांग

1 min read

Mumbai: रिलायंस इंडस्ट्रीज़ के चेयरमैन मुकेश अंबानी को पिछले चार दिनों में धमकी भरा तीसरा ईमेल मिला है. इसमें उनसे 400 करोड़ रुपए देने की मांग की गई है. समाचार एजेंसी पीटीआई ने मुंबई पुलिस के हवाले से मंगलवार को बताया कि रिलायंस इंडस्ट्रीज़ को किसी अज्ञात व्यक्ति ने यह ईमेल सोमवार को भेजा. इसमें किसी नुकसान से बचने के लिए 400 करोड़ रुपये देने की धमकी दी गई है. अधिकारियों के अनुसार, पिछले चार दिनों में इस तरह के तीन ईमेल कंपनी को मिल चुके हैं.

बता दें कि शुक्रवार को भेजे गए पहले ईमेल में 20 करोड़ रुपये देने को कहा गया था. लेकिन शनिवार को मिले दूसरे ईमेल में इस राशि की मांग बढ़कर 200 करोड़ रुपये हो गई. वहीं, सोमवार को मिले तीसरे ईमेल में इस राशि को बढ़ाकर 400 करोड़ रुपये कर दिया गया है.

मुंबई पुलिस ने पहला ईमेल मिलते ही अंबानी के सुरक्षा इंचार्ज की शिकायत पर गामदेवी पुलिस थाने में एक एफआईआर दर्ज कर ली थी. मुंबई पुलिस के अनुसार, उसके क्राइम ब्रांच और साइबर टीम ईमेल भेजने वाले को खोजने में जुट गई है. पिछले साल भी अंबानी और उनके परिजनों को जान से मारने की धमकी मिली थी. उस सिलसिले में बिहार के दरभंगा से एक व्यक्ति को गिरफ़्तार किया गया था.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours