राजद विधायक किरण देवी के घर पर ईडी ने की छापेमारी

1 min read

New Delhi: बिहार में लालू प्रसाद यादव के करीबियों की मुश्किलें बढ़ गई हैं. लालू यादव के बेहद करीबी संदेश विधायक किरण देवी के घर मंगलवार सुबह ईडी की टीम पहुंची है. जानकारी के मुताबिक बालू के काले कमाई से जुड़े मामले में ईडी की टीम पहुंची है. हालांकि, इस दौरान विधायक का परिवार आवास में मौजूद नहीं है.

यह छापेमारी गड़हनी थाना के अगिआंव स्थित आवास पर हुई है. बता दें कि विधायक के पति अरुण यादव भी संदेश से विधायक रह चुके हैं और लालू परिवार के बेहद करीबी माने जाते हैं. इससे पहले जनवरी में किरण देवी के घर पर सीबीआई की टीम पहुंची थी. दरअसल, विधायक किरण देवी के पति अरुण कुमार यादव बालू का कारोबार करते हैं और राजद अध्यक्ष लालू यादव के करीबी माने जाते हैं.

बता दें कि अरुण यादव पहले से सीबीआई की रडार पर चढ़े हुए हैं और पिछले साल भी सीबीआई ने उनके ठिकानों पर छापेमारी की थी. इसी को लेकर सीबीआई की टीम जनवरी में राजद विधायक किरण देवी के घर पहुंची थी और नोटिस थमाया था. तभी से यह बताया जा रहा था कि ईडी भी उनके खिलाफ जल्द कार्रवाई कर सकती है और आज ईडी की टीम उनके घर छापेमारी करने पहुंची है.

इससे पहले 2023 में भी पूर्व विधायक अरुण यादव और उनकी पत्नी विधायक किरण देवी के यहां सीबीआई ने छापेमारी की थी. कहा जाता है कि वह बालू के बड़े कारोबारी हैं और बालू के कारोबार से ही पटना में उन्होंने काफी संपत्ति बनाई है. आरोपों के अनुसार लालू परिवार को भी कई फ्लैट तोहफे में देने की बात चर्चा में है. अब इसी क्रम में सीबीआई और ईडी की कार्रवाई जारी है.

 

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours