अब 24 जिला खेल समन्वयक की तलाश में लगा खेल विभाग

Ranchi: कंसल्टेंट्स की तलाश के बाद अब साझा (झारखंड खेल प्राधिकरण, खेल विभाग, झारखंड) को खेल समन्वयक की जरूरत है. हर जिले में एक- एक समन्वयक यानि कुल 24 खेल समन्वयक रखे जाने हैं. इनमें से 10 सीट अनारक्षित है जबकि एसटी के लिए 6, एससी के लिए 3 और बाकी भी आरक्षित वर्ग के लिए तय हैं. समन्वयक पद के लिए साझा ने खेल क्षेत्र में विशेषज्ञता रखने वाले कैंडिडेट से आवेदन भी मांगे हैं. अनुबंध के आधार पर अभी दो सालों के लिए नियुक्ति होगी. कार्य संतोषजनक होने पर अवधि विस्तार के साथ कुल पांच सालों तक सेवाएं ली जाएंगी.
इसे भी पढ़ें: 

आवेदन प्रक्रिया शुरू

समन्वयक पद के लिए साझा ने विज्ञापन जारी करते 24 दिसम्बर तक आवेदन मांगे हैं. वेबसाइट www.sajha.in से 9 दिसम्बर से आवेदन डाउनलोड करने की प्रक्रिया भी शुरू कर दी गई है. ई- मेल के जरिये भरे हुए आवेदन भेजने होंगे. दूसरा कोई मोड स्वीकार नहीं होगा.

गौरतलब है कि पिछले दिनों साझा ने कंसल्टेंट्स के कुछ पदों के लिए विज्ञापन जारी किया था. अब जिला खेल समन्वयक के लिए भी विज्ञापन जारी किया है. उसे उम्मीद है कि इन पदों पर चयनित योग्य कैंडिडेट के जरिये राज्य में खेल प्रोग्राम को रफ्तार देने में मदद मिलेगी.

एकाउंटिंग क्लर्क की भी जरूरत

साझा को अपने कार्यों के संचालन के लिए एक एकाउंटिंग क्लर्क की भी जरूरत है। इसका कार्य क्षेत्र मोरहाबादी स्थित साझा मुख्यालय में ही होगा। इच्छुक कैंडिडेट साझा की वेबसाइट की मदद लेकर 9 दिसम्बर से 18 दिसम्बर तक आवेदन कर सकते हैं।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours