वन विभाग में C.A, M.B.A, इंजीनियरिंग बैकग्राउंड वालों के लिए रोजगार का मौका, जानें शर्तों को

1 min read

Ranchi: झारखंड स्टेट फॉरेस्ट डेवलपमेंट कॉरपोरेशन लिमिटेड (वन विभाग, झारखंड) को अलग अलग पदों के लिए योग्य कैंडिडेट की जरूरत है. इसके लिए JSFDC के एमडी की ओर से सूचना जारी की गई है. इसके मुताबिक फाइनेंस अफसर, एच आर मैनेजर, टेक्निकल अफसर और एमडी के पीएस के लिए योग्य लोगों की तलाश है। इन सभी अलग अलग पदों पर 1-1 पद के लिए एक साल के लिए अनुबंध पर नियुक्ति होनी है.

वॉक इन इंटरव्यू के आधार पर चयन

इन पदों के लिए वॉक इन इंटरव्यू के आधार पर उपयुक्त कैंडिडेट का चयन होना है. रोड नंबर-5, अशोक नगर, रांची स्थित जेएसएफडीसी लि., रांची के कार्यालय में 1 सितम्बर को सुबह 11 बजे से वॉक इन इंटरव्यू का आयोजन होगा.

यह होगी योग्यता और शर्त

फाइनेंस अफसर के लिए कैंडिडेट के पास सीए, सीडब्ल्यूए के साथ दो सालों का कार्यानुभव जरूरी होगा। सरकारी सेक्टर में काम कर चुके कैंडिडेट को प्राथमिकता मिलेगी। एच आर मैनेजर के लिए एच आर मैनेजमेंट में एमबीए और एक साल का अनुभव होना चाहिए। टेक्निकल अफसर के लिए सिविल इंजीनियरिंग में बीइ, बीटेक की डिग्री के अलावा एक साल का कार्यानुभव जरूरी होगा। एमडी के पीएस के लिए इंटरमीडिएट और कंप्यूटर की जानकारी के अलावा एक साल का कार्यानुभव होना चाहिए.

सादे कागज पर अपने आवेदन तैयार करने होंगे। इस पर नाम, पिता का नाम, जन्म तिथि, लिंग, कैटेगरी (एससी, एसटी, ओबीसी), PAN या आधार नंबर, वर्तमान और स्थायी पता, ई-मेल और फोन नंबर, शैक्षणिक योग्यता और इसका विवरण, कार्यानुभव की जानकारी होनी चाहिए। आवेदन के साथ 100 रुपये का डीडी (जेएसएफडीसी लिमिटेड को भुगतेय) भी लगा होना चाहिए। वॉक इन इंटरव्यू के समय अपने आवेदन, सभी ऑरिजिनल डाक्यूमेंट्स और इसकी छायाप्रति के साथ उपस्थित होना होगा.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours