विधानसभा चुनावों में मिली जीत पर जब पीएम मोदी ने कहा – इस हैट्रिक ने दे दी 2024 की हैट्रिक की गारंटी

1 min read

New Delhi: तीन राज्यों में शानदार जीत मिलने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा है कि आज की इस हैट्रिक के बाद कुछ लोग तो कह रहे हैं कि इसने 2024 की हैट्रिक की गारंटी दे दी है. पीएम मोदी ने कहा, “जिस कांग्रेस ने आदिवासी समाज को कभी पूछा तक नहीं उस आदिवासी समाज ने कांग्रेस का सफाया कर दिया. यही भावना आज हमने एमपी, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में देखी है. इन राज्यों की आदिवासी सीटों पर कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो गया है.”

इसे भी पढ़ें: 

मोदी ने कहा, “आदिवासी समाज आज विकास के लिए आकांक्षी है और उन्हें भरोसा है कि इस आकांक्षों को सिर्फ भाजपा पूरा कर सकती है. मैं हमारे कार्यकर्ताओं की भी सराहना करूंगा, भाजपा और कमल के प्रति आपकी निष्ठा, आपका समर्पन अतुलनीय है.”

उनके अनुसार, “मैं हमेशा भविष्यवाणियों से दूर रहा. मैंने कभी बड़े वादे या घोषनाएं नहीं की लेकिन इस बार मैंने चुनाव में अपना यह नियम भी तोड़ दिया. मैंने राजस्थान को लेकर यह भविष्यवाणी की थी कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार लौटकर नहीं आएगी.”

मोदी ने कहा, “मैं तेलंगाना की जनता और तेलंगाना भाजपा कार्यकर्ताओं का विशेष आभार व्यक्त करता हूं, हर चुनाव में तेलंगाना में भाजपा का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है, मैं तेलंगाना के कार्यकर्ता को विश्वास दिलाता हूं कि भाजपा आपकी सेवा में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ेगी.”

पीएम मोदी ने कहा, “मध्य प्रदेश ने हमें फिर दिखाया है कि भाजपा के सेवा भाव का कोई विकल्प नहीं है. छत्तीसगढ़ के परिवार को मैंने मेरी पहली सभा में ही कहा था कि मैं आपसे कुछ मांगने नहीं बल्कि आपको शपथ समारोह के लिए निमंत्रण देने के लिए आया हूं.”

मोदी ने कहा, “जैसे-तैसे जीतने के लिए हवा-हवाई बातें करना और लोभ-लालच की घोषणाएं करना मतदाता पसंद नहीं करता. भारत का वोटर ये जानता है कि जब भारत आगे बढ़ता है, तो राज्य आगे बढ़ता है, हर परिवार का जीवन बेहतर होता है. इसलिए वो बीजेपी को चुन रहा है, लगातार चुन रहा है.”

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours