सीएए पर झूठ की राजनीति बंद करे विपक्ष, किसी की नौकरी को खतरा नहीं : रविशंकर प्रसाद

New Delhi: सीएए को लेकर लगातार बयानबाजी कर रहे विपक्ष के नेताओं को भाजपा के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने फटकार लगाई है. उन्होंने कहा है कि सीएए को लेकर विपक्ष लगातार भ्रम फैला रहे हैं. विपक्ष को झूठ की राजनीति बंद करनी चाहिए. सीएए से किसी की नागरिकता नहीं जाएगी, किसी की नौकरी को कोई खतरा नहीं है.

इसे भी पढ़ें- 

उन्होंने कहा कि सीएम अरविंद केजरीवाल का विचित्र वक्तव्य आया है. ये कौन-सा तर्क है. हिंदुस्तान में आए लोग आस्था के नाम पर प्रताड़ित लोग हैं. क्या उन्हें कानूनी रूप से नागरिकता देना अधिकार नहीं है. केजरीवाल वोट बैंक की राजनीति कर रहे हैं. गृहमंत्री अमित शाह ने CAA को लेकर साफ किया कि किसी की नागरिकता नहीं ली जाएगी. बिना मतलब का प्रोपेगेंडा खड़ा किया जा रहा है. ये लोग रोहिंग्या को लेकर उनके पक्ष में बोलते हैं. ये दुर्भाग्यपूर्ण है.

सीएए के नाम पर सांप्रदायिक उन्माद फैलाने वालों से कहूंगा कि झूठ का व्यापार करना बंद कर दें. ममता जी, केजरीवाल जी चिल्ला रहे हैं और दक्षिण भारत में तो वैसे भी लेफ्टिस्ट हैं. सबकी सियासी जमीन खिसक रही है इसलिए ऐसे बयान दे रहे हैं. झूठ और गलतफहमी फैलाना बंद कर दें. बार-बार सरकार ने स्पष्ट किया है तो फिर क्यों गलतफहमी फैलाई जा रही है. ममता बनर्जी असदुद्दीन ओवैसी की जमीन खिसक रही है, इसलिए ऐसे बयान दे रहे हैं, जिनका कोई आधार नहीं है.

 

 

 

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours