आइआइसीएम ने 30वां स्थापना दिवस मनाया

1 min read

Ranchi : आइआइसीएम,  रांची ने अपना 30वां स्थापना दिवस पूरे उल्लास एवं धूमधाम से मनाया. मुख्य अतिथि सीएमपीडीआई के अध्यक्ष-सह-प्रबंध निदेशक  मनोज कुमार एवं विशिष्ट अतिथि कोल इंडिया के मुख्य सतर्कता अधिकारी ब्रजेश कुमार त्रिपाठी ने दीप प्रज्जवलित कर समारोह की शुरुआत की. इस अवसर पर अतिथियों ने आईआईसीएम के गान का विमोचन किया. इस गान की रचना आईआईसीएम के मुख्य प्रबंधक (पर्यावरण) जीके वैष्णव ने की है.

इस मौके पर श्री कुमार ने आईआईसीएम के समृद्ध इतिहास और कोयला उद्योग में इसके महत्वपूर्ण योगदान पर प्रकाश डाला. वहीं,  ब्रजेश कुमार त्रिपाठी ने कहा कि आईआईसीएम सभी हितधारकों के विविध समूह को एक साथ लाकर राष्ट्र की प्रगति में अपनी भूमिका अदा कर रहा है.

इस अवसर पर आईआईसीएम के कार्यकारी निदेशक डॉ कामाक्षी रमन नेअतिथियों का स्वागत करते हुए आईआईसीएम की उपलब्धियों और योगदान के बारे में विस्तारपूर्वक बताया. मौके पर क्रमशः डॉ कामाक्षी रमन एवं  बीके झा ने कोल इंडिया के चेयरमैन एवं निदेशक (कार्मिक एवं औद्योगिक संबंध) के संदेश को पढ़ा.

इस अवसर पर प्रसिद्ध प्रिंस डांस ग्रुप के साथ-साथ जेएसएसपीएस के प्रतिभाशाली युवा कलाकारों ने नृत्य प्रस्तुतियां दी. साथ ही, कोल इंडिया की विभिन्न सहायक कंपनियों के कर्मियों द्वारा मनमोहक गायन की प्रस्तुति भी दी गयी.

इसे भी पढ़ें – 

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours