पलामू: 50 फीट उंची पानी टंकी से युवती ने लगायी छलांग, हालत गंभीर

1 min read

Palamu: जिले के नीलांबर पितांबरपुर प्रखंड क्षेत्र के पशु चिकित्सालय परिसर में बनी 50 फीट उंची पानी की टंकी से 21 वर्षीय युवती खुशी कुमारी पिता अमारीक भुइयां ने छलांग लगा दी. युवती की स्थिति गंभीर बनी हुई है. एमएमसीएच मेदिनीनगर से इलाज के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए रांची रिम्स रेफर कर दिया गया है.

बुधवार को युवती पानी टंकी के ऊपर एक पैर नीचे कर बैठी हुई थी और बार बार कूद जाने की धमकी दे रही थी. नीचे से बचाने के लिए कोई भी टंकी पर चढ़ना चाह रहा था तो कूदने की स्थिति में आ जा रही थी. अचानक एक लड़का पानी टंकी पर चढ़ गया और लड़की का हाथ पकड़ लिया, लेकिन लड़की अचानक हाथ छुड़ाकर कूद गई. इस क्रम में टंकी के बीच वाले लोहे के एंगल से टकराकर लटक गई. उसके सिर में काफी गंभीर चोटें आयी हैं. काफी रक्त स्राव होने लगा था. आनन फानन में उसे नीलांबर पितांबरपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए तत्काल एमएमसीएच रेफर कर दिया.

लड़की की मां ने बताया कि छोटी सी बात को लेकर उसकी पुत्री पड़ोसी के घर में जाकर झगड़ा करने लगी थी. बगल के घर वालों ने पिटायी की. इससे गुस्सा कर वह पानी टंकी पर चढ़ गई. कुछ लोगों ने बताया कि लड़की की मां ने युवती से मोबाइल छीन लिया था. डांट फटकार भी लगाई थी. इससे वह गुस्से में थी.

इसे भी पढे़ं – 

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours