ईशान किशन और श्रेयस अय्यर BCCI के सालाना कॉन्ट्रैक्ट से बाहर, यशस्वी जायसवाल ग्रेड बी कैटेगरी में शामिल

1 min read

New Delhi: बीसीसीआई ने उन खिलाड़ियों की सूची जारी कर दी है जिन्हें टीम इंडिया का सालाना अनुबंध दिया गया है. इसमें ईशान किशन और श्रेयस अय्यर का नाम नहीं है.बीसीसीआई की ओर से जारी बयान में ये बताया गया है कि श्रेयस अय्यर और ईशान किशन को सालाना कॉन्ट्रैक्ट से बाहर रखा गया है. BCCI ने ग्रेड ए प्लस कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट में रोहित शर्मा, विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह और रवींद्र जडेजा को शामिल किया है.

ग्रेड ए लिस्ट में आर अश्विन, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, केएल राहुल, शुभमन गिल और हार्दिक पांड्या को जगह मिली है. ग्रेड बी में सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल और यशस्वी जायसवाल हैं

वहीं ग्रेड सी कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट में रिंकू सिंह, तिलक वर्मा, ऋतुराज गायकवाड़, शार्दुल ठाकुर, शिवम दुबे, रवि बिश्नोई, जितेश शर्मा, वॉशिंगटन सुंदर, मुकेश कुमार, संजू सैमसन, अर्शदीप सिंह, केएस भरत, प्रसिद्ध कृष्णा, आवेश ख़ान और रजत पाटीदार के नाम हैं.

बीसीसीआई ने एक ट्वीट में कहा है कि चयन समिति की ओर से आकाशदीप, विजय कुमार, उमरान मलिक, यश दयाल और विदवथ केवरप्पा को भी फास्ट बॉलर कॉन्ट्रैक्ट दिए जाने की सिफारिश की गई है.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours