रामगढ़ में आरवी हाई स्कूल के छात्रों के साथ मारपीट की घटना बर्दाश्त के काबिल नहीं, दोषियों की जल्द गिरफ्तारी हो: अमर कुमार बाउरी

1 min read

Ranchi : रामगढ़ जिले के आरवी हाईस्‍कूल के छात्र-छात्राओं के साथ मारपीट और बदसलूकी की घटना पर संज्ञान लेते हुए नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी ने राज्य सरकार से इस मामले पर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है. राज्य में इस तरह की घटना किसी भी तरह से मान्य नहीं होगी. जिस तरह से एक विशेष समुदाय के लोग छोटे बच्चों के मन में तालिबानी सोच डालने का प्रयास कर रहे हैं, इसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जायेगा. समाज के सभी व्यक्तियों को इस विषय पर आगे आना चाहिए. ऐसे असामाजिक लोगों के खिलाफ गोलबंद होना चाहिए.

अमर बाउरी ने कहा कि बच्चे काफी डरे हुए हैं इसलिए सरकार सभी आरोपियों के खिलाफ त्वरित कार्रवाई करते हुए बच्चे और राज्य की जनता को यह विश्वास दिलाए कि वे सभी कानून व्यवस्था के संरक्षण में हैं.

श्री बाउरी के मुताबिक रामगढ़ जिले के आरवी हाईस्‍कूल के छात्र-छात्राओं के साथ एक समुदाय के लोगों के द्वारा छेड़खानी की जाती है. इसका विरोध करने पर समुदाय के लोग साजिश के तहत मारपीट करने पहुंचे हुए थे. मारपीट की नीयत से पूरे परिवार और समाज के लोग आये थे. उन्‍होंने सबों के साथ मारपीट की. इस घटना में चार-पांच लड़कियों को भी चोटें आई हैं.

मिली जानकारी के अनुसार युवकों के द्वारा स्कूली छात्रों के साथ छेड़खानी की जाती है. इस नीयत से वे एक निश्चित समय और जगह पर हर रोज खड़े रहते हैं. लड़के स्‍कूल परिसर में भी आकर मारपीट करते है.

इस मामले को लेकर रजरप्‍पा थाना में आवेदन दिया गया है, लेकिन अभी तक किसी भी कार्रवाई की सूचना नहीं मिली है.

इसे भी पढ़ें – 

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours