ऑल इंडिया कराटे चैंपियनशिप: झारखंड के खिलाड़ियों ने जीते स्वर्ण सहित सात पदक

1 min read

Ranchi: दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में चल रहे सिकोकाई ऑल इंडिया कराटे चैंपियनशिप के दूसरे दिन झारखंड के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए एक स्वर्ण, तीन रजत व तीन कांस्य पदक राज्य के नाम किये.
रांची इमा कराटे स्टूडियो के आदित्य राज ने अपने दोनों स्पर्धा (काता एवं कुमिते) में उम्दा प्रदर्शन करते हुए रजत एवं कांस्य पदक जीतकर राज्य का परचम लहराया. अंकित लकड़ा ने मेजबान टीम दिल्ली के खिलाड़ी को पराजित कर स्वर्ण पदक जीता. इसके अलावा अन्य खिलाड़ियों ने भी अपने आयु और वजन वर्ग में कई पदक जीते. सभी विजेता खिलाड़ियों को साउथ एशियन कराटे फेडरेशन के अध्यक्ष हंशी भरत शर्मा एवं कराटे इंडिया ऑर्गेनाइजेशन के महासचिव शिहान संजीव जांगड़ा ने पदक प्रदान किया. सभी सफल खिलाड़ियों को सिकोकाई कराटे इंटरनेशनल इंडिया के राज्य प्रतिनिधि सह नेशनल कोच शिहान सुनील किस्पोट्टा बधाई दी है. कहा कि झारखंड के खिलाड़ियों के प्रदर्शन से पूरा राज्य गर्व महसूस कर रहा है. महिला खिलाड़ियों ने भी अपना उम्दा प्रदर्शन कर अन्य राज्य के खिलाड़ियों के बीच अपनी अलग पहचान बनाई है.
दूसरे दिन सब जूनियर स्पर्धा में पदक जीतने वाले खिलाड़ियों में आदित्य राज (काता में रजत और कुमिते में कांस्य पदक), अंकित लकड़ा (कुमिते में स्वर्ण पदक), शिशिर धान (कुमीते में रजत पदक), तेजस कुमार (कुमिते में रजत पदक), आकृति कच्छप (कुमिते में कांस्य पदक) और आर्यन (डेहरी कुमिते में कांस्य पदक) शामिल हैं .

इसे भी पढ़ें: 

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours