खौफनाक: शादी से इनकार करने पर सनकी प्रेमी ने प्रेमिका के चार साल की बहन की कर दी हत्या, आरोपी गिरफ्तार

1 min read

Ranchi: गोड्डा जिले के देवडाड़ थाना क्षेत्र स्थित कर्णपुरा में एक खौफनाक मामला सामने आया है. यहां एक प्रेमी ने प्रेमिका के चार साल की बहन को सब्जी काटने वाले हसुवा से काटकर मार डाला. आरोपी ने इस वारदात को अंजाम इसलिए दिया क्योंकि उसकी प्रेमिका उससे शादी करने के लिए तैयार नहीं थी. पुलिस आरोपी परमेश्वर मुर्मू को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त हसुवा, कपड़ा सहित अन्य समान बरामद किया गया है.

पुलिस के अनुसार बीते रविवार को देवडांड़ थाना में सूचना प्राप्त हुई कि कर्णपुरा रस्सी टोला में एक चार वर्षीय बच्ची की हत्या धारदार हथियार से कर दी गयी है. सूचना पर विधि सम्मत् कार्रवाई करते हुए मृतिका के पिता के आवेदन के आधार पर देवडांड़ थाना (कांड सं0-32/2023) परमेश्वर मुर्मू के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई.

पुलिस त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ किया गया तो बताया कि मृतिका की बड़ी बहन से करीब तीन साल से उसका प्रेम-प्रसंग था. अब प्रेमिका शादी से इन्कार कर दिया. इसी बात को लेकर मृतिका की सब्जी काटने वाले हसुआ से हत्या कर दी. आरोपी की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त हथियार को बरामद किया गया. वही आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours