गिरिडीह: तीन राज्यों में जीत से उत्साहित भाजपाइयों ने निकाला विजय जुलूस

1 min read

Giridih: चार राज्यों के चुनाव परिणाम के बीच रविवार को तीन राज्यों में कमल का परचम लहराने के बाद देर शाम गिरिडीह भाजपा का विजय जुलूस कमोवेश पूरे जिले में निकला. हर प्रखंड में कार्यकर्ताओं का उत्साह देखने को मिला. लेकिन शहर में भाजपा अध्यक्ष महादेव दुबे के नेत्तृव में विजय जुलूस हरिचक स्थित पार्टी कार्यालय से निकला. जिसमें राज्य प्रतिपक्ष के नेता सह भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा के प्रर्देश अध्यक्ष अमर बाउरी भी इस दौरान विजय जुलूस में शामिल हुए.

तीन राज्यों में शानदार और प्रचंड जीत को लेकर एक-एक नेता और कार्यकर्ता उत्साह से लबरेज दिखे. इस दौरान पार्टी के प्रर्देश अध्यक्ष बाबूलाल मंराडी ने प्रर्देश कार्यसमिति सदस्य सुरेश साहु को मिठाई खिलाया. एक-दूसरे के गले मिलकर बधाई दिया. जबकि पार्टी कार्यालय से निकले भाजपाईयों का विजय जुलूस पचंबा, अलकापुरी, बोड़ो, भंडारीडीह का भ्रमण करते हुए टावर चाौक पहुंचा. जहां सैकड़ों की संख्या में पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रतिपक्ष के नेता अमर बाउरी का स्वागत मााला पहनाकर किया. तो प्रतिपक्ष के नेता ने पहले टावर चाौक में लगे जयप्रकाश नारायण की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. इसके बाद शुरु हुआ जीत के जश्न का.

इस दौरान जमकर आतिशबाजी किया गया. उत्साह से लबरेज कार्यकर्ता प्रतिपक्ष के नेता अमर बाउरी को मिठाई खिलाने को उत्साहित रहे. लिहाजा, कार्यकर्ताओं का उत्साह देख अमर बाउरी ने भी किसी को निराश नहीं किया. और एक-एक कार्यकर्ताओं के हाथों मिठाई खाया. लेकिन जीत के जश्न का दमदार नजारा शहर के बड़ा चाौक पहुंचा. जहां पीएम मोदी के कटआउट लिए हजारों की संख्या में कार्यकर्ता और समर्थकों की भीड़ गाजे-बाजे के बीच जश्न मनाया. और जमकर झूमे, जश्न को लेकर पीएम मोदी के समर्थन में नारेबाजी भी खूब होता रहा. और मोदी के समर्थन में बना गीत भी बज रहा था. इस दौरान जमकर आतिशबाजी किया गया. इधर विजय जुलूस में भाजपा नेता मुकेश जालान, दीपक शर्मा, दीपक स्वर्णकार, भाजपा नेत्री संगीता सेठ, विनीता कुमारी, शालिनी वैशखियार, प्रदीप साव, श्याम प्रसाद गुप्ता, संजीत सिंह पप्पू, नगर अध्यक्ष हरमिंदर सिंह बग्गा, संदीप डंगाईच, प्रकाश दास समेत काफी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता शामिल हुए थे. विजय जुलूस को लेकर ही नगर थाना पुलिस और सदर एसडीएम विशालदीप खलको भी सक्रिय दिखे.

इसे भी पढ़ें:

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours