झारखंड में अगले कुछ दिनों में ठंड से मिलेगी राहत, 28 दिसंबर को छा सकते हैं बादल

1 min read

Ranchi: राज्य वासियों को आने वाले कुछ दिनों तक ठंड से थोड़ी राहत मिल सकती है. 27 दिसंबर तक राज्य में ठंड का असर थोड़ा कम रहेगा. मौसम विज्ञान केंद्र की मानें तो 27 दिसंबर तक न्यूनतम तापमान में तीन डिग्री तक की वृद्धि दर्ज की जायेगी. इससे लोगों को ठंड से थोड़ी राहत मिलेगी. विभाग की मानें तो 28 दिंसबर से फिर से राज्य में आंशिक बादल छा सकते है. हालांकि इस दौरान न्यूनतम तापमान में गिरावट की संभावना कम है. विभाग की मानें तो 27 दिंसबर तक राज्य में आसमान साफ रहेगा. दिन के समय धूप रहने से लोगों को राहत मिलेगी. वहीं, सुबह और शाम के समय कोहरा का असर देखा जायेगा. हालांकि सुबह और शाम के समय लोगों को कनकनी का असर होगा. 28 दिंसबर तक राज्य के औसतन न्यूनतम तापमान की बात करें तो 12 डिग्री तक रहने की संभावना है. वहीं, अधिकतम तापमान 25 डिग्री तक रहने की संभावना है.

राजधानी रांची की बात करें तो 27 दिसंबर तक राजधानी का तापमान साफ रहेगा. सुबह शाम कोहरे के बाद दिन में धूप निकलेगी. वहीं, 28 दिसंबर को राजधानी समेत आस पास के हिस्से में बादल छाये रहने की संभावना व्यक्त की गयी है.

हालांकि इसके पहले धूप के कारण लोगों को राहत मिलेगी. इस दौरान राजधानी का अधिकतम न्यूनतम तापमान 12 डिग्री तक रहने की संभावना है. वहीं, सोमवार की मानें तो राजधानी का न्यूनतम तापमान 12.4 डिग्री दर्ज किया गया. वहीं, कांके का तापमान 8.3 डिग्री दर्ज किया गया. गुमला का तापमान 8.6 डिग्री रहा. चतरा, खूंटी, पश्चिमी सिंहभूम का तापमान 9.6 डिग्री तक दर्ज किया गया.

इसे भी पढ़ें: 

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours