टेंडर हार्ट स्कूल में दूसरी कक्षा के बच्चों का वार्षिकोत्सव धूमधाम से संपन्न

1 min read

Ranchi: टेंडर हार्ट स्कूल में दूसरी कक्षा का वार्षिकोत्सव “किलकारी” 23 दिसंबर को धूमधाम से मनाया गया. विद्यालय के सभागार “रंगायन” में आयोजित वार्षिकोत्सव के कार्यक्रम में झारखंड के महाधिवक्ता राजीव रंजन एवं टेंडर हार्ट के चैयरमैन सुधीर तिवारी मुख्य रूप से उपस्थित थे.

क्रिसमस के थीम पर आयोजित इस कार्यक्रम में दूसरी कक्षा के नन्हे नन्हे बच्चों ने छोटे सांता के रूप में अनेकों प्रस्तुतियों से सभी अतिथियों एवं दर्शकों से खूब तालिया बटोरीं. किसान का सम्मान, भारतीय फौज का त्याग, गोवा कार्निवल जैसे अनेकों प्रस्तुतियां देकर बच्चों ने अपने अविश्वसनीय प्रतिभा एवं कला से उपस्थित सभी अभिवावक एवं विद्यार्थियों को परिचित करवाया.

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि महाधिवक्ता राजीव रंजन ने पूरे विद्यालय परिवार को वार्षिकोत्सव की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि इतने कम उम्र के बच्चों में इतनी प्रतिभा विकास सिर्फ टेंडर हार्ट विद्यालय में ही संभव है. उन्होंने सभी विद्यार्थियों के बौद्धिक विकास में टेंडर हार्ट के योगदान को सराहा एवं अतुलनीय बताया.

कार्यक्रम में उपस्थित टेंडर हार्ट के चैयरमैन सुधीर तिवारी ने सभी को वार्षिक दिवस की शुभकामनाएं दी एवं सभी विद्यार्थियों एवं अभिवावकों को भरोसा दिलाया कि बच्चों के सुनहरे भविष्य के लिये टेंडर हार्ट सदैव प्रतिबद्ध है. उन्होंने सभी विद्यार्थियों के प्रगति में अभिवावकों को जोड़ने का आवाहन किया.

विद्यालय की प्राचार्या उषा किरण झा ने विद्यालय का वार्षिक रिपोर्ट पेश किया एवं उपस्थित सभी अभिवावकों को विगत वर्षों की सभी उपलब्धियों एवं भविष्य के रोडमैप से अवगत कराया. कार्यक्रम के अंत में टेंडर हार्ट के वाईस चेयरमैन वेदान्त तिवारी ने सभी बच्चों, अभिवावकों एवं सम्पूर्ण विद्यालय परिवार के प्रति भव्य कार्यक्रम के लिए आभार प्रकट किया एवं वार्षिकोत्सव की शुभकामनाएं दी. इस मौके पर विद्यालय के निदेशक जे मोहन्ती , उप प्राचार्या मेजर रश्मि प्रकाश एवं उप प्राचार्या(जूनियर) कविता किरण झा समेत सैकड़ों अभिवावक एवं विद्यार्थी उपस्थित थे.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours