मुख्यमंत्री मोहन यादव ने आरडी गार्डी अस्पताल में कैंसर यूनिट का किया उद्घाटन

Ujjain: मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव बुधवार की शाम उज्जैन पहुंचे. आरडी गार्डी अस्पताल में कैंसर यूनिट का उद्घाटन करने के बाद फ्रीगंज में आलोट लोकसभा क्षेत्र के केंद्रीय चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया.

वरिष्ठ नेताओं के बीच अपने लिए लगे सोफे को हटवाकर कुर्सी पर बैठ गए. इस अंदाज की काफी चर्चा हो रही है.  इस अवसर पर सीएम डॉ. यादव ने कहा कि परमात्मा हरदा जैसी दर्दनाक घटना के रूप में हमारी परीक्षा लेता है.

इस दौरान उन्होंने देरी से पहुंचने पर माफ़ी मांगी और हरदा की घटना पर दुःख व्यक्त करते हुए कहा कि ऐसी घटनाओं से परमात्मा हमारी परीक्षा लेता है, जो कर सकते थे सब किया है. भोपाल तक ग्रीन कॉरिडोर बनाया.

उज्जैन, भोपाल, इंदौर और होशंगाबाद से 50 एम्बुलेंस और फायर ब्रिगेड की दमकलों का इंतजाम किया गया. कार्यक्रम में सांसद अनिल फिरोजिया, पूर्व मंत्री पारस जैन, जगदीश अग्रवाल, लोकसभा प्रभारी सुदर्शन गुप्ता, लोकसभा सह संयोजक ओम जैन सहित बड़ी संख्या में बीजेपी नेता मौजूद थे.

सीएम ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि चुनाव से पहले कांग्रेस के नेता पार्टी छोड़कर कर जा रहे हैं. 2024 में भाजपा प्रचंड बहुमत के साथ आएगी. राम मंदिर का निमंत्रण ठुकराने वालों के लिए कहा कि भगवान राम तुम्हें कभी माफ़ नहीं करेंगे.

सिंहस्थ कुंभ को लेकर कहा कि 2028 में आने वाले कुंभ को दुनिया देखेगी कि काम किस तरह से होता है. सिंहस्थ से प्रदेश के बड़े देव स्थानों को संवारने का काम होगा. सीएम ने बताया कि 11 फरवरी को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह अमूल डेयरी फ़ार्म की उज्जैन यूनिट का लोकार्पण करेंगे.

इसे भी पढ़ें- 

 

 

 

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours