एकनाथ शिंदे की शिवसेना में मिलिंद देवरा शामिल हुए, अशोक गहलोत ने कहा- चिंता ना करें

1 min read

Mumbai: रविवार को ही कांग्रेस से इस्तीफा देने वाले पूर्व केंद्रीय मंत्री मिलिंद देवरा कुछ घंटों बाद ही एकनाथ शिंदे की शिवसेना में शामिल हो गए हैं. महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे के समक्ष उन्होंने पार्टी का दामन थामा. देवरा के साथ कई और नेता भी शिंदे की शिवसेना में शामिल हुए हैं. देवरा कांग्रेस के नेतृत्व वाली केंद्र की यूपीए सरकार में राज्य मंत्री रह चुके हैं. उनके पिता मुरली देवरा भी केंद्र सरकार में मंत्री रहे.
इसे भी पढ़ें: 

इससे पहले पार्टी छोड़ने का एलान करने के बाद देवरा अपनी पत्नी पूजा के साथ गणपति के दर्शन करने मुंबई के सुप्रसिद्ध सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे थे तो वहां पत्रकारों के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा “मैं विकास के मार्ग पर जा रहा हूं.”

अशोक गहलोत ने कहा- चिंता ना करें…

कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने मिलिंद देवरा के कांग्रेस छोड़ने की टाइमिंग को लेकर कहा है कि पार्टी छोड़ने वाले ही तय करते हैं कि कब जाना है. उन्होंने कहा कि इसको लेकर बहुत चिंता नहीं करनी चाहिए. जाने वालों का भी स्वागत है और आने वालों का भी स्वागत है. इससे पहले मिलिंद देवरा के इस्तीफ़े की टाइमिंग पर सवाल उठाते हुए कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया था कि देवरा के पार्टी छोड़ने का समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तय किया है. उन्होंने बताया कि शुक्रवार को देवरा ने उनसे फोन पर कहा कि वे राहुल गांधी से बात करने के इच्छुक हैं. जयराम रमेश ने बताया कि देवरा इस बात को लेकर चिंतित थे कि शिवसेना का उद्धव ठाकरे गुट उनकी मुंबई दक्षिण सीट पर अपना दावा कर रहा है.

उन्होंने कहा, “उन्होंने शुक्रवार को सुबह 8.52 बजे मुझे मैसेज किया जिसके जवाब में मैंने दोपहर 2.47 बजे लिखा कि ‘क्या आप पार्टी बदलने की सोच रहे हैं?’ उसके बाद 2.48 बजे देवरा ने मैसेज किया कि ‘क्या आपसे बात करना संभव नहीं है?’ इस पर मैंने जवाब दिया कि ‘मैं आपको 3.40 बजे के आसपास कॉल करता हूं’ और फिर मैंने उनसे बातचीत की.”

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours