चेक बाउंस मामला: अभिनेत्री अमीषा पटेल ने पैसा लौटाने के लिए मांगा समय, शिकायतकर्ता ने कहा- मामले को टालने का हो रहा प्रयास, 29 जनवरी को अगली सुनवाई

1 min read

Ranchi: चेक बाउंस से जुड़े मामले में आरोपी अभिनेत्री अमीषा पटेल एवं उनके बिजनेस पार्टनर कुणाल ग्रूमर के मामले में सुनवाई हुई. सुनवाई के दौरान अमीषा पटेल के अधिवक्ता द्वारा कोर्ट से कहा गया कि वह पैसा लौटाने के लिए तैयार है, इसलिए समय दिया जाए. वहीं शिकायतकर्ता अजय कुमार सिंह के अधिवक्ता विजयलक्ष्मी ने इसका विरोध करते हुए कहा कि अमीषा पटेल की ओर से मामले को टालने के लिए ऐसी बातें कही जा रही है. इस पर दोनों पक्षों की बहस सुनने के बाद न्यायिक दंडाधिकारी डीएन शुक्ला की अदालत ने मामले की अगली सुनवाई के लिए 29 जनवरी की तिथि निर्धारित की है.
इसे भी पढ़ें: 

बता दें कि इस मामले में दोबारा गवाही के लिए बुलाए गए गवाह संख्या एक अजय कुमार सिंह उर्फ टिंकू सिंह का प्रतिपरीक्षण पूरा हो चुका है. दोनों पक्षों की ओर से गवाही की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है. अब अदालत के आदेश के बाद अमीषा पटेल एवं उनके बिजनेस पार्टनर कुणाल ग्रूमर का सीआरपीसी की धारा 313 का बयान दर्ज होने की प्रक्रिया होनी है.

दरअसल, फिल्म मेकर अजय कुमार सिंह ने अभिनेत्री अमीषा पटेल पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया था. देसी मैजिक फिल्म बनाने के नाम पर अजय कुमार सिंह से अमीषा पटेल ने ढाई करोड़ रुपया लिया था. बाद में फिल्म नहीं बनने पर पैसा वापसी के लिए जो चेक दिया गया, वह बाउंस कर गया. अजय कुमार सिंह के द्वारा पैसा मांगने पर अमीषा पटेल ने 2 चेक दिया था.वह दोनों चेक बाउंस हो गया था. जिसको लेकर अजय कुमार सिंह ने अमीषा पटेल के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया था.

कोर्ट ने मामले में अमीषा पटेल के खिलाफ 7 अप्रैल 2023 को वारंट जारी किया था जिसके बाद उन्होंने 17 जून को कोर्ट में सरेंडर कर जमानत ली थी. कोर्ट में रांची के फिल्म प्रोड्यूसर अजय कुमार सिंह की ओर से 29 मार्च 2019 को अमीषा पटेल और उनके बिजनेस पार्टनर कुणाल ग्रूमर पर धोखाधड़ी और धमकी का मामला दर्ज कराया गया है. आरोप है कि म्यूजिक मेकिंग के नाम पर अमीषा पटेल ने अजय कुमार सिंह से ढाई करोड़ की राशि प्राप्त करके म्यूजिक मेकिंग की दिशा में कदम नहीं उठाया.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours