पुणे में 100 करोड़ का नशीला पदार्थ जब्त, तीन गिरफ्तार

Pune:  क्राइम ब्रांच की एक टीम ने पुणे के विश्रांतवाड़ी इलाके में औचक छापेमारी की. इस छापेमारी में 100 करोड़ से ज्यादा की ड्रग्स जब्त की गई है. इसके साथ ही पुलिस ने 52 किलो मेफेड्रोन का स्टॉक भी जब्त किया है. पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

पिछले कुछ दिनों से पुणे शहर में नशीली दवाओं की बिक्री की मात्रा बढ़ गई है. अधिकतर युवा नशे की लत में फंसते जा रहे हैं. इसी को ध्यान में रखते हुए पुलिस कमिश्नर अमितेश कुमार ने पुणे पुलिस को ड्रग तस्करों के खिलाफ सीधी कार्रवाई करने का आदेश दिया है.

अमितेश कुमार के आदेश के बाद पुणे पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने शहर में जगह-जगह छापेमारी शुरू कर दी है. इसी तरह क्राइम ब्रांच ने शहर के विश्रांतवाड़ी इलाके में छापेमारी की. इस समय बड़ी मात्रा में मेफेड्रोन पाया गया था.

इस मेफेड्रोन की कीमत साढ़े तीन करोड़ रुपये तक होने की संभावना है. पुलिस के मुताबिक, किसी को शक न हो इसलिए नमक बेचने की आड़ में यह गोरखधंधा शुरू किया गया था. पुणे पुलिस ने सोमवार को तीन ड्रग तस्करों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने मामले की आगे जांच करते हुए यह बड़ी कार्रवाई की है. इस बात की प्रबल संभावना है कि इस पूरे मामले में कोई अंतरराष्ट्रीय रैकेट है. इस बीच पुणे पुलिस ने एक साथ 100 करोड़ से ज्यादा की ड्रग्स जब्त की है, जिससे शहर में हड़कंप मच गया है.

 

 

 

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours