कांग्रेस के नाराज विधायकों की होटल में बैठक, चारों मंत्रियों को हटाने की बात पहले से थी तय: सोना राम सिंकू 

Ranchi: कांग्रेस के राष्ट्रीय नेतृत्व के निर्णय से नाराज चल रहे विधायक बिरसा चौक स्थित होटल रासो में आगे की रणनीति तैयार कर रहे है. होटल पहुंचे विधायकों ने साफ कर दिया है. कि वह आलाकमान के निर्णय से संतुष्ट नहीं है. अभी तक कुल आठ विधायक होटल पहुंच चुके हैं. जिसमें विधायक दीपिका सिंह पांडेय, अंबा प्रसाद, डॉ इरफान अंसारी, राजेश कच्छप, भूषण बारा, उमाशंकर अकेला, सोना राम सिंकू, कुमार जयमंगल सिंह उर्फ अनूप सिंह शामिल है.

इसे भी पढ़ें: 

होटल पहुंचे विधायकों ने क्या कहा

विधायक सोना राम सिंकू

प्रदेश प्रभारी के साथ हुई बैठक में कोई हल नहीं निकला. हल तो निकालना पड़ेगा. अगर हाईकमान चाहेगा तो वह कुछ भी संभव है. पहले भी चारों मंत्रियों को हटाने की बात चल रही थी. नए चेहरे को लेकर बात हुई थी. लेकिन अचानक से 16 फरवरी को पुराने लोगों को मंत्रिमंडल में शामिल कर लिया गया.

विधायक राजेश कच्छप

हम सभी बैठकर मंथन कर रहे हैं. अपनी भावना से पार्टी की राष्ट्रीय नेतृत्व को अवगत कराएंगे. आलाकमान का 16 फरवरी को निर्देश था कि हम सभी शपथ ग्रहण समारोह में जाए. हम सभी ने राष्ट्रीय नेतृत्व के निर्देशों का पालन किया. अब हमारी बातों को भी हाईकमान को सुनना होगा. हर घर में अभिभावक होते है और बच्चे अपनी भावनाओं से अभिभावक को अवगत कराते है.

अंबा प्रसाद

सारी बातें हम लोग मीडिया के सामने पहले ही रख चुके हैं. हमारे सभी साथी इकट्ठा हुए हैं. हम लोग एक साथ बाहर जायेंगे. पहले दिल्ली उसके बाद कहीं और जाने की तैयारी है.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours